अपडेट: दुपट्टे के सहारे फंदे से लटकता मिला युवक का शव, सनसनी

संजय केसरी / अर्जुन मौर्या (संवाददाता)

डाला। स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र अन्तर्गत कोठा टोला में कमरे के अन्दर दुपट्टे के सहारे फंदे से लटकता हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पवन कुमार(22)पुत्र राम सजीवन निवासी नवाटोला ग्राम पंचायत परसोई का रहने वाला था, जो बिल्ली मारकुंडी ग्राम पंचायत के कोठा टोला स्थित किराये के रूम में रहकर मजदूरी करता था।बताया गया कि सोमवार को उसके साथ रूम में रह रही महिला से किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया।जिसके बाद दोनो कही अन्यत्र चले गये।रात लगभग 11 बजे पवन कोठा टोला में वापस अपने कमरे पर आ गया।

मंगलवार की अल सुबह पास के दूसरे कमरे में रहने वाली एक सात वर्षीय लड़की जब पवन के रूम में गई तो पवन के रूम का दरवाजा सटा हुआ था।जिसे खोली तो दुपटे से लटकता पवन का शव देख अपने घर में जाकर बताया ।जिसके बाद लोगो ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया।मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर ने शव को उतरवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।चौकी प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है।वैसे पुलिस जांच भी कर रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो जायेगा।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!