अक्षय कुमार जल्दी ही फिल्म ‘बेल बॉटम’ में नजर, जानें कब होगी ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड के खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार जल्दी ही फिल्म ‘बेल बॉटम’ में नजर आएंगे। एक ओर जहां फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट सामने आई है तो वहीं दूसरी ओर अक्षय ने फिल्म के साथ ही फैन्स को एक बड़ा तोहफा भी दिया है।

कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर:
दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर 3 अगस्त को रिलीज होगा। अक्षय ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘शार्प मेमोरी, राष्ट्रीय स्तर का चेस प्लेयर, गाना सिखाता है, हिंदी- इंग्लिश- जर्मन बोल लेता है..। बाकी बताएंगे ट्रेलर के साथ।’ इसके आगे कैप्शन में अक्षय ने बताया कि 3 अगस्त की शाम को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा।

फैन्स को दिया तोहफा:
बता दें कि अक्षय कुमार की ये फिल्म सिर्फ 2डी ही नहीं बल्कि 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज होगी। इस बात की जानकारी भी अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। अक्षय ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, ‘ 19 अगस्त को पूरे फील के साथ थ्रिल एक्सपीरियंस करना। बेल बॉटम 3डी में भी।’ अक्षय के फैन्स इस खबर से काफी खुश हैं और उनके लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं है। याद दिला दें कि फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिकाओं में होंगी।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में:
गौरतलब है कि एक ओर अक्षय जहां कुछ वक्त पहले तक फिल्म राम सेतु के शूट में बिजी थे तो दूसरी ओर वो फिल्म अतरंगी रे का शूट पूरा कर चुके हैं। अतरंगी रे में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज फंसी है। इन सभी फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार के पास पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और बच्चन पांडे भी है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!