गृहमंत्री अमित शाह ने माँ विंध्यवासिनी के दरबार में टेका मत्था, किया विंध्य कॉरिडोर का शिलान्यास

जनपद न्यूज़ ब्यूरो

मिर्जापुर । अमितशाह ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि , उत्तर प्रदेश ने 2014 और 2019 में पूर्ण बहुमत दिया, मोदी जी जानते हैं कि यूपी को क्या चाहिए, और क्या जरूरत है ,इसलिए मोदी जी खुद यूपी से ही चुनाव लड़ा ।

अयोध्या में रामलला का मंदिर बनने के लिए प्रदर्शन किया ,धरना किया गोलियां भी खाई, लेकिन आप लोगों के आशीर्वाद से अब भव्य राम मंदिर भी अब बनने लगा है ।

अमितशाह ने कहाकि हम कई कुंभ में गए लेकिन योगी जी द्वारा आयोजित कुम्भ की व्यवस्था कहीं देखने को नहीं मिली,

कहा कि हम यूपी के प्रभारी थे कई बार यूपी आना होता था ,लेकिन बाबा काशी विश्वनाथ धाम की दशा देखकर मन उदास हो जाता था। लेकिन अब विश्वनाथ धाम भव्य बनने की ओर है । योगी सरकार ने हर परम्परा को जीवित और आगे बढ़ाने का काम किया है ,

अमितशाह ने कहा कि अभी तक विंध्यवासिनी दरबार मे गरीबों को आसानी से जाने को नहीं मिलता था, गालियां सकरी थी लेकिन अब कॉरीडोर बनने से भक्तों को आसानी होगी। साथ ही कहा कि विंध्यधाम में विंध्याचल, कालीखोह ,अष्टभुजा मन्दिर जिसकी त्रिकोण परिक्रमा कहा जाता था। बुजुर्ग और असहाय बीमार लोग त्रिकोण नहीं कर पाते थे, लेकिन अब रोपवे बनने से उनको त्रिकोण करने में आसानी होगी।अब बूढ़े मां बाप को अगर आपको विंध्यधाम लाना है तो कावंड़ की जरूरत नहीं पड़ेगी।

विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक विंध्य कॉरिडोर क्यों नहीं बना, या बनवास के दौरान जहां जहां भगवान श्री राम गए थे उनका विकास क्यों नहीं किया , बेटी

यहीं नहीं उन्होंने मां विंध्यवासिनी की महत्ता के बारे में भी बताया और उनका गुड़गान किया।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!