फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर रिलीज, पराक्रम, प्रेम और बलिदान की कहानी

बहुप्रतीक्षित वॉर ड्रामा कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित फिल्म शेरशाह का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी दमदार डायलॉग्स मारते दिख रहे हैं।

कैसा है ट्रेलर:
ट्रेलर में एक ओर जहां सिद्धार्थ काफी दमदार डायलॉग्स मारते दिख रहे हैं तो वहीं शहीद कैप्टन की लव लाइफ पार्टनर के किरदार में कियारा आडवाणी दिख रही हैं, जो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। ट्रेलर में कई ऐसे डायलॉग्स हैं, जिन्हें सुनकर देशभक्ति का जज्बा बढ़ जाता है।

दमदार डायलॉग्स:
एक फौजी के रुतबे से बड़ा कोई रुतबा नहीं होता है…
पगड़ी की शान से बड़ी और कोई शान नहीं होती है…
अपने देश से बड़ा कोई धर्म नहीं होता…
हर फौजी का एक सपना होता है कि कम से कम एक बार वॉर में जाने का मौका मिले..
मैं तिरंगा लहराकर आऊंगा.. या उसमें लिपटकर आऊंगा… लेकिन आऊंगा जरूर…

पराक्रम, प्रेम और बलिदान की कहानी:
बता दें कि शेरशाह, शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित पराक्रम, प्रेम और बलिदान की कहानी है। फिल्म उनके शौर्य को दिखाती है, और 1999 के कारगिल युद्ध में उनके अमूल्य बलिदान का सम्मान करती है। अपने कोडनेम ‘शेरशाह’ के प्रति ईमानदार रहते हुए, कैप्टन बत्रा की बहादुरी और अंतिम बलिदान ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई।

वॉर हीरो की सच्ची कहानी:
शेरशाह के बारे में धर्मा प्रोडक्शंस के करण जौहर ने कहा, ‘शेरशाह एक वॉर हीरो की सच्ची कहानी है, जिसके अदम्य साहस और बहादुरी ने हमारे देश को जीत दिलाई। उनका बलिदान अमूल्य है और उनका जीवन आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणास्रोत है। शेरशाह, हमारे सैनिकों की बहादुरी को हमारी तरफ से उनको श्रद्धांजलि है और मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को देखकर हर दर्शक का दिल गर्व से भर जाएगा।’

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!