राशिफल जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

डॉक्टर शशि कुमार पाठक पीएचडी (विद्यावारिधि 94736616488)

दैनिक पंचांग- श्री संवत:- 2078, शक:- 1943, सूर्य:- दक्षिणायन, 👌 कृष्णा, ऋतु:- वर्षा, महीना:- आषाढ़, पक्ष:- शुक्ल, तिथि:- पूर्णिमा (दिन में 7:41), दिन:- शनिवार, नक्षत्र:- उत्तराषाढ़ा (दिन में 1:26 ),चंद्रमा मकर राशि पर, सूर्य कर्क राशि पर, सूर्योदय:- 5:20, सूर्यास्त:- 6:40, स्नान दान के लिए पूर्णिमा आज। गुरु पूर्णिमा आज। गुरु ब्यास आदि का पूजन कर्ण घंटा स्नान सर्वार्थ सिद्धि योग आज बन रहा है।

मेष राशि :- नौकरी आदि क्षेत्रों में वृद्धि होगी ।पद प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होने का योग बन रहा है। व्यापार में अच्छा लाभ लेने में भी सफल होंगे।

वृष राशि :- आर्थिक उपलब्धि प्राप्त करने में संभव है। आपकी लोकप्रियता बढ़ने का भी योग बन रहा है। सामाजिक कार्यों को लेकर व्यस्तता रहेगी। कार्यों में भागीदारी की भी आवश्यकता दिख रही है।

मिथुन राशि :- पूर्व सम्मान बना रहेगा। व्यापार में लाभ यथावत बना हुआ है मित्रों से अच्छा सहयोग लेने में भी सफल होंगे।

कर्क राशि :- नए कार्यों में पूंजी निवेश करने की संभावनाएं बन रही हैं , ।उससे बचने का प्रयास करें। आर्थिक व्यय की अधिकता दिख रही है ।

सिंह राशि :- कार्य क्षेत्रों में पूंजी निवेश से बचें। भौतिक संसाधनों में व्यय अधिक होगा। पड़ोसियों से सहयोग ले सकते हैं ।दांपत्य जीवन सुख में होगा

कन्या राशि :- कार्यक्षेत्र में व्यस्तता रहेगी ।अस्थाई आय से संबंधित मन में जो प्रतिज्ञा दिखेगी ,लाभ प्राप्त करेंगे। यात्रा से बचने का प्रयास करें।

तुला राशि :- कार्य क्षेत्रों में कहीं दूर जा सकते हैं। अस्थाई कार्यों में प्रगति होगी। उत्साह में वृद्धि होने का भी योग बन रहा है जीविका के क्षेत्र में दूर जाने का मन बना सकते हैं ।

वृश्चिक राशि :- उत्साह में वृद्धि होने का योग बनेगा। परेशानियों से मुक्ति मिलने की भी स्थित बनेगी। व्यवसायिक क्षेत्रों में किसी से बहस की संभावनाएं बन रही हैं।

धनु राशि :- नौकरी में सम्मान बढ़ेगा ।पदोन्नत की भी स्थित बन रही है। व्यवसाय में भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं। व्यय पर नियंत्रण करने की संभावनाएं बनाइए।

मकर राशि :- उतावले पर से कार्य में मैं हानि होने की संभावनाएं बन रही बहुत ही सोच विचार का कार्य प्रारंभ करें ।कार्य क्षेत्रों में वृद्धि दिखेगी ।

कुंभ राशि :- नौकरी आदि क्षेत्रों में कार्यभार बढ़ सकता है। जिम्मेदारियों में भी वृद्धि होगी ।अपने कार्य क्षेत्र को लेकर कहीं दूर जाने का मन भी बना रहे हैं ।

मीन राशि :- भविष्य की नई योजना बनाने में व्यस्त रहेंगे। सहपाठियों का अच्छा सहयोग मिलेगा। घर के बड़े बुजुर्गों का भी सहयोग मिलेगा। आर्थिक उपलब्धि प्राप्त करेंगे ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!