आगामी विस चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने बनाई नई रणनीति

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

मीरजापुर । समाजवादी पार्टी ने 2022 के विधानसभा चुनाव का आगाज कर दिया है। पार्टी के जिला कार्यालय लोहिया ट्रस्ट भवन पर जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक विधानसभा, ब्लाक, नगर के पदाधिकारियों के अलावा सभासदों की बैठक में चुनावी गुरूमंत्र एक-एक पदाधिकारियों को दिया गया और पदाधिकारियों ने संकल्प लिया कि 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए संगठन को बूथ स्तर पर बनाने का काम करेंगे। इस मौके पर बूथ कमेटी को मजबूत करने, 25 जुलाई को फूलन देवी की शहादत दिवस की सफलता की रणनीति तय की गई।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि इस सरकार में व्यापारी, छात्र, नौजवान परेशान है। मंहगाई के कारण मध्यम वर्ग के लोग ज्यादा परेशान है। उन्होने 2022 का गुरूमंत्र देते हुए कहा कि हर बूथ पर अपने मतदाताओं को पहुॅचाने का काम करेंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा मत पड़े। श्री चौधरी ने कहा कि आने वाला दिन समाजवादी पार्टी का है। विधानसभा अध्यक्षों, ब्लाक अध्यक्षों व नगर अध्यक्षों से कहा कि अपनी-अपनी कमेटी को दुरूस्त कर ले काम न करने वाले हो उन्हे जगाने का काम करेगें। उन्होने आये हुए पदाधिकारियों से कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल में किये गये विकास कार्यो को गुणगान न्याय पंचायत स्तर पर पहुॅचाने का भी काम करें।

बैठक में पूर्व चेयरमैन सुरेन्द्र सिंह पटेल, समाजवादी पार्टी मड़िहान विधानसभा अध्यक्ष शैलेष सिंह पटेल, रविप्रकाश त्रिपाठी, अनिल यादव, जुम्मन खां, अनिल यादव एड0, सोकिम अहमद, राकेश यादव, रत्नेश श्रीवास्तव, संजय चैरसिया, नरेन्द्र मौर्या, राजेन्द्र यादव, कुतुबुद्दीन अंसारी, नियाज राइन, सूर्यबली यादव, शिवकुमार, संग्राम बिन्द, गोविन्द यादव, भूपनारायण यादव, कन्हैया यादव, विनोद यादव, लवकुश प्रजापति, घनश्याम विश्वकर्मा, आशुतोष मिश्रा, जैनेन्द्र सिंह, प्रमोद केशरी, सुशील यादव, पवन श्रीवास्तव, बांके यादव आदि उपस्थित रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!