पुलिस की गलत नीतियों को लेकर भाजपाइयों ने किया सदर कोतवाली का घेराव

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सदर कोतवाली परिसर में आज देर शाम पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर तिवारी के नेतृत्व में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली का घेराव करते हुए पुलिस प्रशासन के गलत नीतियों के खिलाफ विरोध जताया।

इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर तिवारी ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा गलत तरीके से लोगों को फर्जी आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजने का कार्य कर रही है जो कि बेहद ही निंदनीय है, जिसका हम लोग विरोध कर रहे हैं। उन्होंने सदर कोतवाली पुलिस पर योगी सरकार के नीतियों को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोतवाली प्रभारी निरीक्षक व सीओ सिटी द्वारा मनमाने तरीके से लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने का जो सिलसिला चल रहा है, वह बेहद निंदनीय है। यदि इसमें बदलाव नहीं लाया गया तो हम सीएम दरबार तक जाने को तैयार हैं। योगी सरकार को किसी भी दशा में बदनाम नहीं होने दिया जाएगा।

वहीं मामले की जानकारी होते ही मौके पहुंचे सीओ सिटी राजकुमार तिवारी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष द्वारा वार्ता कर पूर्व में हुई चोरी व अन्य मामलों में जल्द ही खुलासा को आश्वासन देते हुए जेल भेजे जाने के आरोप में पीड़ित के मामले को लेकर गंभीरता जताते हुए जांच कराने का आश्वासन दिया।

सीओ सिटी राजकुमार तिवारी ने बताया कि पुलिस जल्द से जल्द चोरी हुई बाइक बरामद कर लेगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!