नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर सीएम येदियुरप्पा का बड़ा बयान- आलाकमान के हर फैसले का पालन करूंगा

कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने बड़ा बयान दिया है । बता दें कि वर्तमान येदियुरप्पा सरकार आगामी 25 जुलाई को दो साल पूरे कर रही है। सरकार के दो साल पूरे होने के अवसर पर 26 जुलाई को पार्टी के सभी विधायकों के लिए बी एस येदियुरप्पा रात्रिभोज की मेजबानी करेंगे । येदियुरप्पा द्वारा विधायकों के लिए रात्रिभोज का आयोजन ऐसे समय किया जा रहा है जब राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी के एक वर्ग में ऐसी अटकलें हैं कि उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाया जा सकता है ।

इस मौके पर मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने कहा ‘हमारी सरकार के 2 साल पूरे होने पर 26 जुलाई (जुलाई) को एक कार्यक्रम है । इसके बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जो भी फैसला करेंगे, मैं उसका पालन करूंगा । भाजपा को सत्ता में फिर से वापस लाना मेरा कर्तव्य है। मैं पार्टी कार्यकर्ताओं से सहयोग करने का आग्रह करता हूं’। उन्होंने कहा कि मेरे पास अभी कोई संदेश नहीं आया है । मैं 25 तारीख का इंतजार कर रहा हूँ । उन्होंने बताया कि पहले ही कह चुका हूं कि आलाकमान के हर फैसले का पालन करूंगा । मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने कहा कि दो महीने पहले ही मैंने कहा था कि इस्तीफा दूंगा और किसी और को मौका दिया जा सकता है । उन्होंने बताया कि चाहे मेरे पास सत्ता रहे या न रहे, मै कर्नाटक में पार्टी को फिर से सत्ता में लाने और आने वाले वर्षों में पार्टी को मजबूत करने की दिशा में काम करता रहूँगा ।

मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए वो पूरे राज्य का दौरा करेंगे । उन्होंने कहा ‘जब तक मुझसे सीएम रहने के लिए कहा जाएगा, तब तक मैं मुख्यमंत्री रहूंगा । जिस दिन मुझे सीएम पद से इस्तीफा देने के लिए कहा जाएगा, मैं पार्टी को मजबूत करने पर ध्यान दूंगा । मैं बेंगलुरु में विकास कार्यों का निरीक्षण करने जा रहा हूं । मैं अंत तक अपने कर्तव्यों का पालन करूंगा’।

बता दें कि मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने की चर्चा काफी जोरों पर है । इससे पहले मंगलवार को येदियुरप्पा ने कई समुदाय के धर्मगुरुओं के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की थी ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!