दो ट्रकों के आमने सामने टक्कर में, चालक की मौत

राजेश कुमार (संवाददाता)

-दो ट्रकों के आमने सामने से जोड़दार टक्कर में सड़क जाम

-सड़क जाम होने से यात्रियों हो रहे हैं हलकान

-छत्तीसगढ़ बार्डर के बसंतपुर थाना क्षेत्र की घटना

बभनी। छत्तीसगढ़ बार्डर से सटे ब धनवार बैरियर के समीप बीती रात मे दो ट्रकों में आमने सामने जोड़दार टक्कर हो गई। टक्कर इतना तेज था कि ट्रक के एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रकों के टकराने से अम्बिकापुर रेंनूकूट मुख्य मार्ग पर जाम लग गया है।जाम लगने के कारण आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया है वहीं यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। सूचना पर पहुंची बसंतपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल वाड्रफनगर भेंज दिया है। सड़क पर लगे जाम को हटवाने में पुलिस जुटी है।
जानकारी के अनुसार रामलखन गोड 25 निवासी ग्राम सुपाचुवा थाना म्योरपुर जिला सोनभद्र रायगढ छत्तीसगढ़ से इंगल लोड कर कानपुर जा रहा था।रेनुकूट की तरफ से जा रही ट्रक से धनवार बैरियर के समीप आमने सामने जोड़दार टक्कर हो गई। जिससे चालक रामलखन की मौके पर ही मौत हो गई।
ट्रकों के भिंड जाने से दोनों तरफ गाड़ियों की लम्बी कतार लग गई और भीषण जाम लग गया।जाम में फंसे यात्रियों ने बताया कि रात से ही हम लोग जाम में फंसे हैं।आठ घंटे के बाद भी जाम नहीं खुल सका है। थाना प्रभारी बसंतपुर अपने दलबल के साथ जाम हटवाने में लगे रहे। बड़ी मशक्कत के बाद हाइड्रा से ट्रकों को सड़क के किनारे कराकर जाम हटवाने में सफल हो सके।
बसंतपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वाड्रफनगर छत्तीसगढ़ भेंज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!