चुनावी पाठशाला में सेनापति ने कार्यकर्ताओं को बांटा ज्ञान, कहा- पत्नी व ससुराल को समझें वोटर

आनंद चौबे/अंशु खत्री (संवाददाता)

सेनापति की अपील, पौवा लगाएं लेकिन चुनाव में वोट अपनों को दें

सोनभद्र । विधानसभा चुनाव की तैयारियों में निकले निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 संजय निषाद ने सोनभद्र में न सिर्फ कार्यकर्ताओं में जोश भरा बल्कि उन्हें तरक्की करने के कई टिप्स बताएं। डा0 निषाद की पाठशाला में ज्ञान लेने आये कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह व जोश देखा गया। डा0 निषाद ने अपनी पाठशाला में कार्यकर्ताओं को बताया कि वे पौवा लगाएं लेकिन चुनाव में वोट अपने लोगों को ही दें।

अपनी पाठशाला में पढ़ाते हुए डा0 संजय निषाद ने यहां तक कहा कि आप अपनी पत्नी को पत्नी नहीं एक वोट मानिए, उससे भी अच्छे से पेश आइए ।

आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारी में निकले संजय निषाद ने कहा कि “वे बीजेपी की सहयोगी पार्टी है लेकिन किसी भी दल को हराने क्षमता रखती है। हमारे लोग पहले भी सपा, बसपा व कांग्रेस को हराने के काम किये हैं। उनका कहना है कि उन्हें सीट बाद में चाहिए पहले उन्हें आरक्षण चाहिए, जिसका वादा बीजेपी ने खुद किया था। उन्होंने इशारों-इशारों में अल्टीमेटम तक दे डाला कि पंचायत चुनाव में हमारे लोग चुनाव लड़ गए तो भाजपा चौथे नम्बर पर आ गयी।

जनसंख्या नियंत्रण कानून पर निषाद पार्टी के सेनापति का कहना है कि इसी जनसंख्या कंट्रोल करने में इंदिरा गांधी गच्चा खा गई थी इसलिए सोचसमझ कर इस कानून में हाथ डालने की जरूरत है। उनका तर्क है कि रविन्द्र नाथ टैगोर 14वीं नम्बर के सन्तान थे, यदि उस समय संख्या नियंत्रण लागू होता तो हमें स्वामी विवेकानंद कैसे मिलते।

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर निषाद पार्टी के सेनापति भले ही पाठशाला आयोजित कर अपनी फौज तैयार कर रहे हैं, लेकिन उनकी फौज पौवा लगाने के बाद खुद उनका होगा कि नहीं यह गारंटी नहीं और यही शपथ लेने डा0 निषाद हर जिले में जाकर पाठशाला चला रहे हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!