राशिफल जाने का सॉन्ग होगा जानिए कैसा होगा आज आपका दिन आज आपका दिन

डॉ शशि कुमार पाठक पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488)

दैनिक पंचांग- श्री संवत:- 2078, शक:- 1943, सूर्य:- उत्तरायण, (दक्षिणायन), गोल:- कृष्ण, ऋतु:- ग्रीष्म, महीना:- आषाढ़, पक्ष:- शुक्ल, तिथि:- एकादशी (दिन में 4:29), दिन:- मंगलवार, नक्षत्र:- अनुराधा(सायं 6:51), चंद्रमा वृश्चिक राशि पर, सूर्य कर्क राशि, सूर्योदय:- 5:19, सूर्यास्त 6:41, भद्रा प्रातः 5:44 से लेकर दिन में 4:29 तक। श्री विष्णु शयन एकादशी व्रत सभी के लिएः आज रात्रि में विष्णु शयन उत्सव मनाया जाएगा। रवि नारायणी एकादशी आज ही है आज के दिन पुष्य नक्षत्र पर सूर्य दिन में 4:24 पर हो जाएगा। स्त्री- नपुंसक योग, सूर्य- चंद्र योग, आश्व वाहन, चंदा नाड़ी, खंड भ्रष्ट योग, रवि योग आज के दिन हो रहा है।

मेष राशि:- कार्यों में अच्छी उपलब्धि प्राप्त करेंगे ।अधूरे कार्य में वृद्धि होगी। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात होने का भी योग बनेगा।

वृष राशि:- अपने कार्यों को लेकर कहीं दूर जाने का मन बना सकते हैं ।रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें ।संत महात्माओं का दर्शन प्राप्त होगा।

मिथुन राशि:- कार्यों में पूंजी निवेश करना आपके लिए हितकर होगा। स्वविवेक से कार्य करें ।अच्छी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन भी अनुकूल रहेगा ।

कर्क राशि:- कार्यों के प्रति सतर्क रहें। किसी विश्वास व्यक्ति से गोपनीय बात फैल सकती है ।दूर की यात्रा की भी संभावनाएं हैं। लाभ मिलेगा।

सिंह राशि:- आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है ,परंतु पारिवारिक सुख मिलेगा। किसी विशिष्ट व्यक्ति को उच्च पद प्रतिष्ठा प्राप्त होने पर उत्साह में वृद्धि होगी ।

कन्या राशि:- बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ्य में सतर्क रहने की आवश्यकता है ।स्थानांतरण आदि की भी संभावना बन रही हैं ।अपने पूर्वजों को कार्यों में लाभ मिलेगा।

तुला राशि:- व्यापार में स्वल्प लाभ का योग बनेगा ।भौतिक संसाधनों में कमी दिखेगी। आय के स्त्रोत बढ़ने के आसार होंगे। परिवार में कोई धार्मिक कृत्य हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि:- नवीन संपत्ति क्रय विक्रय करने का योग बन रहा है। सोच समझकर वाणी का प्रयोग करना उचित होगा ।कार्यों में कठिन परिश्रम करना पड़ सकता है।

धनु राशि:- प्रवासी जीवन जीने का योग है ।जीविका के क्षेत्र में दूर की यात्रा की संभावनाएं दिख रही हैं। अधूरे कार्य में भी यथावत स्थित बनी है ।

मकर राशि:- पैसे रुपए के लेन-देन में किसी व्यक्ति से बहस की संभावनाएं हैं। मन प्रसन्न रहेगा ।कार्यों में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग ले सकते हैं।

कुंभ राशि:- भौतिक सुख साधनों पर अत्यधिक व्यय होने का योग बनेगा। मनोरंजन में भी धन व्यय होने की स्थिति बन सकती है ।संतान पक्ष के उन्नत के द्वार खुलेंगे।

मीन राशि:- किसी निकट संबंधी को शारीरिक पीड़ा की संभावनाएं बन रही हैं। शत्रु पराजित होंगे। प्रेम संबंध में प्रगाढ़ता आएगी। स्वास्थ्य उत्तम है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!