पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम और महंगाई के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

ईशान अवस्थी (संवाददाता)

पीलीभीत । पूरनपुर पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम और महंगाई के खिलाफ सपा नेतृत्व के आह्वान पर शहर में नेता और कार्यकर्ता आंदोलनरत हैं। गुरूवार को सपाइयों ने अर्द्धनग्न प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। महंगाई नियंत्रण न होने पर हर विधानसभा क्षेत्र में आंदोलन करने की चेतावनी दी और आने वाले चुनावों में भाजपा सरकार को हटाकर सपा महंगाई से मुक्ति दिलाएगी।
लगातार बढ़ती महंगाई के विरोध में समाजवादी पार्टी के संजय खान नोमान वारसी के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पूरनपुर चौराहे पर अर्धनग्न प्रदर्शन किया। और सरकर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चेतावनी दी कि अगर पेट्रोल डीजल गैस और दालों के दामों पर सरकार ने नियंत्रण नहीं किया तो समाजवादी पार्टी जनहित में सड़क पर उतर कर पूरनपुर मे आंदोलन करेगी । और विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार को हटाकर जनता को महंगाई से मुक्ति दिलाएगी।
सपा नेता हाजी लाडले ने बताया, सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बिल्कुल फेल है, लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाएं सरकार की कार्यशैली पर प्रश्रचिन्ह लगाती हैं।
सपा नेता नोमान वारसी ने बताया नौजवान बेरोजगार है और सरकार कह रही है कि करोड़ो लोगों को रोजगार दे दिया। लेकिन युवा आज भी बेरोजगार है।
सपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम मांग का ज्ञापन सौपा

मुख्य रूप से मौजूद पूर्व प्रदेश सचिव समाजवादी पार्टी माननीय रिजवान बरकाती, पूरनपुर विधानसभा से संभावित प्रत्याशी प्रदीप सोनकर, नोमान अली वारसी, पवन यादव, मोनू मिश्रा, हाजी लाडले, तौफीक़ कादरी, इमरान खान साहब, शाहिद खान लल्ला, फिरोज़ अंसारी साहब, नदीम अजहरी, नाबिर अली मंसूरी, आरिश खान, पप्पू शाह, राजा खान, मोइन खान अजहरी, बंटू खान, सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!