बनारस में पीएम मोदी ने की योगी सरकार की जमकर तारीफ, यूपी में अब कानून का राज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वाराणसी का दौरा किया । पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कई अहम योजनाओं की शुरुआत की । यहां स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की । पीएम मोदी ने कहा कि आज यूपी में कानून का राज है, सीएम योगी कड़ी मेहनत कर रहे हैं ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2017 से पहले भी दिल्ली से यूपी के लिए पैसा भेजा जाता था, लेकिन तब लखनऊ में उनमें रोड़ा लग जाता था । आज योगी जी कड़ी मेहनत कर रहे हैं, खुद सीएम योगी यहां पर आकर विकास कार्यों को देखते हैं । सीएम योगी हर जिले में जाते हैं और अलग-अलग काम पर नज़र रखते हैं, इसी वजह से यूपी में बदलाव हो रहा है ।

यूपी में सरकार आज भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद से नहीं विकासवाद से चल रही है। इसीलिए, आज यूपी में जनता की योजनाओं का लाभ सीधा जनता को मिल रहा है। इसीलिए, आज यूपी में नए-नए उद्योगों का निवेश हो रहा है, रोजगार के अवसर बढ़ रहे हैं ।

पीएम मोदी ने कहा कि माफिया राज और आतंकवाद जो बेकाबू हो रहा था, अब उनपर कानून का शिकंजा है । यूपी में अब कानून का राज है । आज अपराधियों को पता है वो कानून से बच नहीं पाएंगे । यूपी की सरकार आज भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद से मुक्त है, यूपी की सरकार विकासवाद से चल रही है । यूपी में जनता की योजनाओं का लाभ सीधा जनता को मिल रहा है ।

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उत्तर प्रदेश के प्रबंधन की तारीफ की । पीएम मोदी ने कहा कि यूपी की जनसंख्या कई देशों से भी ज्यादा है, फिर भी यहां की सरकार, लोगों ने कोरोना की दूसरी लहर को संभाल लिया है।

गौरतलब है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे थे । प्रदेश के कई नेताओं ने इस बात का जिक्र किया था कि यूपी में चुनावी चेहरा कौन होगा, केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा । इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा खुलकर इस तरह सीएम योगी की तारीफ करने से अब अटकलों के बाज़ार पर रोक लग सकती है ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!