यामी गौतम ने अपनी नई फिल्म ‘लॉस्ट’ का किया ऐलान, निभाएंगी क्राइम रिपोर्टर का किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम शादी के बाद काम पर लौंट आई हैं। उन्होंने अपनी नई फिल्म ‘लॉस्ट’ का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म को ‘पिंक’ फेम डायरेक्टर अनिरुद्धा रॉट चौधरी के डायरेक्ट करेंगे। ‘लॉस्ट’ एक खोजी नाटक फिल्म है, जिसमें यामी क्राइम रिपोर्टर का किरदार निभाएंगी। वहीं यामी के अलावा फिल्म में नील भूपलम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडेय भी शामिल हैं।

यामी गौतम ने आने वाली फिल्म ‘लास्ट’ को लेकर किया पोस्ट:

यामी गौतम अपनी नई फिल्म का ऐलान इंस्टाग्राम से किया है। वह अपने पोस्ट में लिखती हैं, ‘पेश है एक और दमदार और रोमांचकारी कहानी जो आज के समय में पहले से कहीं अधिक प्रासंगिक है, #लॉस्ट।’ फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और नम: पिक्चर्स मिलकर कर रहे हैं। फिल्म के लेखक हैं श्यामल सेन गुप्ता और रितेश शाह।

जानें क्या कहना है डायरेक्टर अनिरुद्ध रॉय चौधरी का:

निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने कहा, “यह एक इमोशनल थ्रिलर फिल्म है। मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं जो भी फिल्म बनाऊं, उसका समाज से संबंध हो और उसकी कहानी भी हमारे आसपास की दुनिया पर ही आधारित हो।” उन्होंने कहा, “मेरी फिल्मों की कहानियां सामाजिक मुद्दों पर आधारित होती हैं, इसलिए उन्हें आस-पास से ही उठाया जाता है।” ‘लॉस्ट’ की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी। इसका अधिकांश हिस्सा कोलकाता में शूट होगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!