कृति सेनन अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ 30 जुलाई को होगी रिलीज

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए फिल्म का नया पोस्ट और रिलीज डेट की जानकारी दी है। कृति के पोस्ट के अनुसार, ‘मिमी’ 30 जुलाई को रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म को दर्शक घर बैठकर अपनी फैमिली संग इसे देख पाएंगे।

30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म ‘मिमी’:
फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कृति ने लिखा, ‘इस जुलाई, एक अनएक्सपेक्टेड ऑफर मिमी की लाइफ बदल देगा। 3 दिन में डिलीवर होगा मिमी का ट्रेलर। नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर फिल्म होगी 30 जुलाई को रिलीज।’फिल्म का पोस्टर देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गये हैं।

सरोगेट मदर पर बेस्ड है फिल्म ‘मिमी’
फिल्म में कृति के अलावा सुप्रिया पाठक, पंकज त्रिपाठी, सई ताम्हणकर, मनोज पाहवा भी लीड रोल में दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग बीते साल ही पूरी कर ली गई थी। कृति की यह फिल्म महिला केंद्रित है, जिसमें सेरोगेट मां की कहानी दिखाई गई है। फिल्म का निर्देशन दिनेश विजान ने किया है।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म ‘मिमी’:
काफी दिनों से फिल्म के डिजीटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने की बातें की जा रही थीं। हालांकि अब कृति के घोषणा करते ही साफ हो गया है कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 30 जुलाई को रिलीज होगी। वर्तमान में कोरोना महामारी के हालात को देखते हुए मेकर्स ने इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!