अजय देवगन की अपकमिंग वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस’ से डेब्यू करेंगी,देओल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया जरिए खुद इस खबर पर अपनी मुहर लगाई है। ईशा के पोस्ट के अनुसार वह अजय देवगन की अपकमिंग वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस’ से डेब्यू करेंगी।

ईशा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्वीट में लिखा,’ रुद्र मेरी पहली वेब सीरीज है और वो भी इतने शानदार अभिनेता अजय देवगन के साथ, जो कि फिल्मों में मेरे को-स्टार रह चुके हैं।’

अजय देवगन के ऐलान के बाद चर्चा में है ‘रुद्र’:

बता दें कि जब से अजय देवगन अपनी इस वेब सीरीज का ऐलान किया है तबसे यह काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। हर कुछ वक्त में सीरीज से जुड़ी कोई न कोई अपडेट सामने आ ही जाया करती है। अब यह सीरीज ईशा की वजह से खबरों में हैं। क्योंकि बॉलीवुड से लगभग गायब सी हो चुकीं ईशा इस सीरीज से एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने जा रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो सीरीज में ईशा अजय की गर्लफ्रेंड का रोल करते नजर आएंगी।

अपनी वापसी को लेकर बेहद खुश हैं ईशा देओल:

एक्टिंग की दूनिया में फिर से वापसी को लेकर ईशा बेहद खुश हैं। एक चैनल से बात करते हुए ईशा ने कहा, ‘मैं इस सीरीज से जुड़कर बेहद खुश हूं। मैं किसी ऐसे ही प्रोजेक्ट से जुड़ना चाहती थी, जिससे मुझे बतौर एक्टर कुछ नया एक्सप्लोर करने का मौका मिले। लंबे समय बाद अजय देवगन के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।’

‘लूथर’ का हिंदी रीमेक हैं ‘रुद्र’:

अजय देवगन की अपकमिंग सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस’ ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज ‘लूथर’ (Luther) का हिंदी रीमेक है । रिपोर्ट की मानें तो हिंदी रीमेक ‘रुद्र’ की कहानी को मेट्रो शहर और हिन्दुस्तानी परिवेश के हिसाब से बनाया गया है। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!