नवजात को जिंदा दफना रहा था अधेड़, बच्चे के रोने से बची जान, लोगों के पहुचने पर हुआ फरार

जय प्रकाश सिंह (संवाददाता)

– कलयुग में शर्मसार करने वाली घटना

– अनपरा थाना क्षेत्र की घटना

अनपरा । यूपी के सोनभद्र में नवजात को जिंदा दफना रहे एक महिला व पुरुष उस समय फरार हो गया जब बच्चे के रोने की आवाज सुनकर लोग उधर आते दिखाई दिए। मौके पर पहुँची पास की ही एक महिला ने बच्चे को कब्र से निकाल कर गोद में उठा लिया।
सोनभद्र के अनपरा थाना क्षेत्र के रेनुसागर मोड़ स्थित श्मशान घाट के समीप एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति व एक महिला लगभग एक सप्ताह के नवजात जिंदा शिशु को मिट्टी में दफनाने की तैयारी कर रहे थे, तभी नवजात की रोने की आवाज सुन कर पास में ही रहने वाली एक मजदूर महिला की नज़र पड़ गयी। उक्त महिला मजदूर को अपने पास आते देख अधेड़ व उसके साथ आई एक महिला नवजात शिशु को छोड़कर कार से फरार हो गए। इसके बाद मजदूर महिला ने तत्काल नवजात शिशु को गड्ढे से बाहर निकाल अपने गोद मे लेकर बच्चे को साफ सुथरा कर मालिश कर गोद मे खेलाया। यह खबर आसपास के लोगों को भी लग गयी। देखते ही देखते काफी संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए। लोगो की सूचना पर पहुचे अनपरा थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह शिशु को तत्काल स्थानीय चिकित्सालय ले गए जहाँ शिशु की चिकित्सकीय जांच की जा रही है।

अनपरा थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि लोगो द्वारा बताए गए हुलिया के आधार पर अधेड़ की तलाश की जा रही। शिशु का स्वास्थ्य थोड़ा नरम है, जिसका इलाज चल रहा है। आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!