चोरी के दो आरोपी पीआरवी वाहन से उतरकर फरार

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

राजगढ़ । विकासखंड राजगढ़ के धनसिरिया गांव में चोरी करने आए दो शातिर चोर को ग्रामीणों ने बुधवार की देर रात पकड़ लिया। कड़ाई से पूछताछ करने के बाद पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे पीआरवी कर्मी दोनों को हिरासत में लेकर वाहन से पुलिस चौकी ले जा रहे थे कि बीच रास्ते से दोनों वाहन से निकलकर फरार हो गए। हालांकि पुलिसकर्मियों ने काफी तलाश की लेकिन दोनों आरोपितों का पता नहीं चल पाया।

धनसिरिया गांव के ग्रामीणों ने बताया कि दो संदिग्ध युवक एक सप्ताह से गांव में घूम रहे थे। बुधवार की रात दोनों की चोरी घटना को अंजाम देने के लिए मौके की तलाश कर रहे थे। इसी बीच गांव के लोगों ने दोनों को पकड़ कर पूछताछ शुरू की तो दोनों ने चोरी करने के लिए गांव में आने की बात बताई और पता सोनभद्र निवासी बताया। देखा जाए तो पकड़े गए दोनों युवक नशेड़ी थे, जो हेरोइन जैसे नशे का सेवन करते हैं। उनके पास से इंजेक्शन व सीरिज भी मिले हैं। हेरोइन खरीदने के लिए रुपये न होने पर ऐसे नशेड़ी क्षेत्र में आए दिन चोरियां करते रहते हैं। दोनों युवक कई बार चोरी करते हुए पकड़े गए हैं तथा पुलिस चौकी भी गए हैं। दोनों चोर को पकड़कर ग्रामीणों ने 112 नंबर की पुलिस को बुलाकर सौंप दिया। पीआरवी कर्मी दोनों को वाहन से लेकर चौकी जा रहे थे कि ददरा बाजार में भीषण जाम लगा था। इसी का फायदा उठाते हुए दोनों चोर वाहन से उतरकर फरार हो गए।

इस संबंध में राजगढ़ चौकी प्रभारी रमाशंकर यादव ने बताया कि ददरा में जाम लगने से डायल 112 पीआरवीकर्मी वाहन से उतरकर जाम हटाने लगे तो मौका देख दोनों चोर गाड़ी से फरार हो गए। हालांकि उनकी तलाश की जा रही है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!