उपमुख्यमंत्री ने किया माँ विन्ध्यवासिनी का चरण वंदन

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

मीरजापुर । प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने माँ विन्ध्यवासिनी का विधिवत चरण पूजन कर निज मनोकामना की पूर्णता हेतु आशीर्वाद माँगा,जेष्ठ मास की पूर्णिमा तिथि पर माँ विन्ध्यवासिनी के दर्शन के पूर्व उन्होंने माँ कालीखोह व अष्टभुजा का भी दर्शन पूजन किया। दर्शनोपरांत पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि त्रैलोक्य की अधिष्ठात्री माँ विन्ध्यवासिनी तथा माँ काली व अष्टभुजा के भी दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस समय यहाँ विन्ध्य कॉरिडोर का कार्य प्रगति पर है। इस कार्य के चलते यहां तीर्थपुरोहितों व व्यवसाइयों को थोड़ी परेशानी अवश्य हुई होगी। इस कार्य की पूर्णता के पश्चात सारे संसार से श्रद्धालुओं की संख्या में अत्यधिक बढोत्तरी होगी, यहाँ के लोगो को रोजगार के तमाम अवसर प्राप्त होंगे। उन्नाव में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए कुलदीप सेंगर के करीबी को प्रत्याशी बनाने जाने पर काफी विरोध हुआ है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी को इसके बारे में जानकारी हो गयी होगी। एक दिन पूर्व का मामला है मुझे आज ही जानकारी प्राप्त हुई है इस पर पार्टी में चर्चा करूँगा।

इसके बाद उन्होने जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार से विन्ध्य कॉरिडोर के संबंध में जानकारी ली। जिलाधिकारी से बात करने से पूर्व काफी देर से दर्शन के लिए कतार में खड़े श्रद्धालुओं से दर्शन में विलंब के लिए खेद प्रकट किया।

उक्त अवसर पर जिलाधिकारी प्रवीणकुमार लक्षकार, अपर जिलाधिकारी यूपी सिंह नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह इत्यादि अधिकारीगण मौजूद रहे। दर्शन पूजन का कार्य नगर विधायक रत्नाकर मिश्र ने कराया, वहीं जिलाधिकारी ने माँ विन्ध्यवासिनी का चित्र भेंट कर उनका अभिनंदन किया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!