फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का शूट शुरू, अक्षय कुमार ने बहन को डेडिकेट की फिल्म, भूमि भी फिल्म में आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का नाम उन सेलेब्स में टॉप पर रहता है जो एक के बाद एक बैक टू बैक फिल्में करते हैं। इस बीच अक्षय कुमार ने आनंद एल राय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का भी शूट शुरू कर दिया है और उन्होंने ये फिल्म अपनी बहन अल्का हीरानंदानी को डेडिकेट की है।

अक्षय कुमार का पोस्ट:
अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर निर्देशक आनंद एल राय के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब मैं बड़ा हो रहा था, मेरी बहन अल्का मेरी सबसे अच्छी दोस्त थीं। यह सबसे सहज दोस्ती थी। आनंद एल राय की रक्षा बंधन मैं अपनी बहन और इस प्यारे रिश्ते को समर्पित करता हूं। आज फिल्म का पहला शूट है, आपका प्यार और दुआएं चाहिए।’

भूमि भी आएंगी फिल्म में नजर:
बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। याद दिला दें कि अक्षय और भूमि इससे पहले फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में साथ नजर आ चुके हैं। वहीं इसके अलावा भूमि ने दुर्गामती में लीड रोल निभाया, जिसे अक्षय ने को-प्रोड्यूस किया था। गौरतलब है कि फिल्म में सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत अक्षय की बहनों के किरदार में दिखेंगी।

अक्षय कुमार के प्रोजेक्टस:
गौरतलब है कि हाल ही में बेल बॉटम की रिलीज डेट का एलान हुआ है, फिल्म 27 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी। इसके साथ ही एक ओर अक्षय जहां कुछ वक्त पहले तक फिल्म राम सेतु के शूट में बिजी थे तो दूसरी ओर वो फिल्म अतरंगी रे का शूट पूरा कर चुके हैं। अतरंगी रे में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज फंसी है। इन सभी फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार के पास पृथ्वीराज और बच्चन पांडे भी है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!