बंगाल में दुर्गा पूजा से पहले होगी 32 हजार टीचरों की भर्ती

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में शिक्षकों की भर्ती को लेकर बड़ी घोषणा की । उन्होंने दावा किया कि राज्य में आने वाले समय में कुल 32 हजार टीचरों की भर्ती की जाएगी।

ममता बनर्जी ने कहा कि दुर्गा पूजा से पहले 10 हजार प्राइमरी टीचर्स और 14 हजार अपर-प्राइमरी टीचर्स को नियुक्त किया जाएगा । वहीं, दुर्गा पूजा के बाद राज्य में 7500 टीचरों को नौकरी दी जाएगी । उन्होंने बताया कि राज्य में कुल 32 हजार शिक्षकों की भर्ती की जाएगी ।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए संभावित तीसरी लहर को लेकर कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह से तैयार है। बनर्जी ने कहा कि सरकार बच्चों के लिए व्यवस्था कर रही है।

कई एक्सपर्ट्स ने दावा किया है कि कुछ ही हफ्तों के बाद देश में कोरोना की तीसरी लहर दस्तक दे सकती है । इस लहर में बड़ी संख्या में बच्चे प्रभावित हो सकते हैं। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि राज्य में कोरोना वायरस के मामलों में काफी कमी आई है ।

वहीं, मालदा जिले में कई सारी डेड बॉडीज मिली हैं, जोकि दूसरे राज्यों से बहकर आईं । इन डेड बॉडीज का हमने सम्मानपूर्वक अंतिम संस्कार करवाया है ।मुख्यमंत्री ने बताया कि राज्य में अभी तक दो करोड़ कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी है । वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि 26 जून को एक हाई टाइड आने वाला है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!