दुद्धी प्रधान संघ के ब्लॉक अध्यक्ष बने दिनेश यादव

रमेश यादव ( संवाददाता )

दुद्धी।राष्ट्रीय पंचायती राज ग्राम प्रधान संगठन के तत्वावधान में आज रविवार को दुद्धी के एक निजी धर्मशाला में हुई।संगठन के कार्यकारिणी प्रदेश अध्यक्ष गोपीनाथ गिरी तथा जिलाध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद जायसवाल, जिला महामंत्री जुबेर अहमद की उपस्थिति में ब्लॉक के पदाधिकारियों का सर्वसम्मति से चयन किया गया।

जिसमें दुद्धी ब्लॉक के लिए प्रधान संघ अध्यक्ष पद के लिए ग्राम प्रधानों ने सर्वसम्मति से केवाल ग्राम प्रधान दिनेश कुमार यादव को अध्यक्ष चुना गया।इसके बाद ब्लॉक कार्यकारिणी के अन्य पदाधिकारियों का चयन किया गया जिसमें उपाध्यक्ष पद के लिए गुंजा देवी रजखड़ प्रधान तथा संजय कुमार कादल प्रधान को चुना गया।महासचिव पद पर बघाडू ग्राम प्रधान अब्दुल्लाह को चुना गया जबकि सचिव की जिम्मेदारी घिवही ग्राम प्रधान अर्चना कुशवाहा को दी गई वहीं कोषाध्यक्ष पद पर मलदेवा ग्राम प्रधान सीता जायसवाल का चयन किया गया।

जबकि संरक्षक मण्डल में बोम ग्राम प्रधान नकछेदी यादव,धूमा प्रधान रामप्रसाद यादव,बीडर प्रधान सुरेश चंद,दिघुल प्रधान जगतनारायण,गोइठा प्रधान गरीबा पाल शामिल है।

इसके लिए हर न्याय पंचायत के लिए एक – एक प्रभारी नियुक्त किए गए।सभी नव निर्वाचित ब्लॉक संगठन के पदाधिकारियों को ग्राम प्रधानों ने बधाई दी और माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

प्रधान संघ के पदाधिकारियों की एक संक्षिप्त बैठक नए प्रधान संघ अध्यक्ष दिनेश कुमार यादव की अध्यक्षता में हुई जिसमें गांव के विकास पर चर्चा की गई।बैठक का संचालन घिवही ग्राम प्रधान प्रतिनिधि कृपा शंकर कुशवाहा ने किया।

इस मौके पर फखरुद्दीन, तारा देवी,ज्वाला प्रसाद,दिनेश कुमार यादव,त्रिभुवन यादव,सरजू कुशवाहा,गिरजा देवी,विमल यादव,सरजू प्रसाद यादव,बुन्देल चौबे,जदुनाथ यादव,उदय पाल, मनोज कुमार, सुरजमन यादव,संजय कुमार यादव,निरंजन जायसवाल, बृजेश कुशवाहा उर्फ राजू,श्रीकांत, नन्दू वियार, खुशिहाल यादव सारंग पनिका सहित अन्य ग्राम प्रधान मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!