अपडेट: बारातियों से भरी स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक में मारी टक्कर, 4 घायल

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा में शनिवार देर शाम लगभग 9बजे बारातियों से भरी स्कार्पियों अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक में पीछे जोरदार टक्कर मार दिया, जिसमे चार लोग घायल हो गए और कुछ लोगों को मामूली चोंटे आई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीना से एक स्कॉर्पियो बारात लेकर राबर्ट्सगंज जा रहा था कि गुरमुरा काली मंदिर के पहले अनियंत्रित होकर पहले से खड़ी एक मे पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया जिसमें अनुराग के पैर गम्भीर, रोशन के सर में, सुशील के कमर में, दीपक के माथे पर चोंटे आई हैं।

स्थानीयों की मदद से सभी घायलों को स्कॉर्पियो से निकालकर डायल 108 न0 एम्बुलेंस को एवं डायल 112 न0 को सूचना दे दिया गया। पीछे बारातियों के परिजन भी आ गए और अपने ही साधन से घायलों को साथ ले गए। और हादसे के बाद ट्रक फरार हो गया।

स्थानीयों ने बताया कि यह घटना इसलिए हुआ कि चेतक कम्पनी ने रोड के किनारे पानी निकलने वाले डक के पास मिट्टी का ढेर लगा देने के कारण पूरा पानी रोड पर जमा हो गया था जिस समय स्कॉर्पियो इधर गुजरने लगा तेज रफ्तार होने के कारण पानी का पूरा बौछार स्कॉर्पियो के शीशे पर आ जाने के कारण आगे कुछ दिखाई नहीं दिया और पहले से खड़ी ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!