चुर्क मार्ग पर रात में छिनैती की घटनाएं बढ़ी, लेकिन पुलिस कर रही किसी अनहोनी का इंतजार

अंशु खत्री/दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

चुर्क । छपका मोड़ से चुर्क रोड पर छिनैती का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक छिनैती की घटना के बाद न तो छिनैती रुकी और न ही पुलिस इस मामले को लेकर गंभीर हुई।

ताजा मामला शुक्रवार की रात लगभग 11:30 बजे का है, जब वाराणसी से लौट रहे तीन दोस्त कोई साधन न मिलने पर पैदल ही चुर्क जा रहे थे। अभी वे तीनों डीएवी स्कूल के पास पहुँचे ही थे कि वहाँ पहले से मौजूद बदमाशों ने उन्हें दबोच लिया तथा मोबाइल छीन कर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ितों ने स्थानीय लोगों की मदद से डायल 112 को सूचना दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुँची डायल 112 ने घटना की जानकारी ली और पीड़ितों को चुर्क चौकी ले गयी।

पूरे घटनाक्रम को लेकर पीड़ित दिनेश ने कहा कि वे तीनों दोस्त शुक्रवार को वाराणसी से अपने घर आ रहे थे। छपका मोड़ पहुंचने पर अपने घरवालों को फोन किया लेकिन रात होने की वजह से घरवालों ने फोन रिसीव नहीं किया। जिसके बाद सभी दोस्त पैदल ही घर की तरफ चल दिए । पीड़ित ने बताया कि जैसे ही वे डीएवी स्कूल के पास पहुंचे वहां पर एक स्कूटी और एक मोटरसाइकिल के साथ 6 लोग खड़े थे। पास पहुंचने पर उन्होंने हमें असलहा दिखाते हुए दबोच लिया और मोबाइल मांगने लगे। डर की वजह से उन्होंने अपना मोबाइल दे दिया। उनके जाने के बाद उन्होंने शोर मचाया तो स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए, जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी तत्काल डॉयल 112 को दी।

आपको बतादें कि चुर्क से कई लोग रावर्ट्सगंज काम करते हैं जो काम के बाद रात लौटते हैं । लेकिन जिस तरह से लगातार घटनाएं घट रही है और पुलिस मूक दर्शक बनी हुई है । ऐसे में पुलिस का यह रुख लोगों के गले नहीं उतर रही है कि आखिर पुलिस चाहती क्या है, क्या किसी अनहोनी के इंतजार में है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!