तेलगुड़वा-कोन सम्पर्क मार्ग किनारे पटरी के खोदे गए गढ्ढे से यात्रियों को हो रही परेशानी

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। चोपन थाना अंतर्गत तेलगुड़वा में तीन दिन से हो रही बारिश से कोन सम्पर्क मार्ग पर सड़क किनारे खोदी गयी पटरी पानी से भर जाने के कारण यात्रियों को परेशानी हो रही हैं।

तेलगुड़वा कोन सम्पर्क मार्ग पर सड़क किनारे लगभग डेढ़ फीट गहरी, 6 फिट चौड़ी, 150 फिट लंबी सड़क की पटरी की खुदाई कर तीन महीने से इंटरलॉकिंग लगाने के नाम पर खुला छोड़ दिया गया है जहां अक्सर यात्री गिरकर चोटिल हो रहे हैं। शुक्रवार को को निवासी राजाराम बस पर चढ़ ही रहा था कि पैर फिसलने से गड्ढे में जा गिरा। प्रति दिन लगभग यहां बस स्टैंड से लगभग दो हजार से ज्यादा यात्रियों का आना जाना लगा रहता है। तेलगुड़वा बस स्टैंड से झारखंड के भी यात्री हमेशा सैकड़ो की संख्या में आते जाते रहते है। बारिश हो जाने के जाने के कारण चलना दुश्वार हो गया है। पटरी की खुदाई से बसें व अन्य गांडियां सड़क पर ही खड़ा कर दी जाती है जिससे हादसे का डर बना रहता है। बस स्टैंड पर खुदाई हुए गड्ढे में पानी भरने से अब बदबू भी देने लगा है जिससे रोग फैलने का भी डर स्थानीयों को सताने लगा है। गड्ढा खुदाई के समय मे ही इंटरलॉकिंग के ईट भी आ चुके है। कब लगेगा किसी को कोई जानकारी नही है।

स्थानीय दूधनाथ ने बताया कि गड्ढे से यात्री को दिक्कत हो रही है। हम लोग होटल चला कर जीवन यापन करते है। गंदगी की वजह से ग्राहक आना ही नही चाहते और वे कभी कभी अचानक गड्ढे में गिर भी जा रहे है।

स्थानीय अजय सोनकर ने बताया कि पटरी किनारे फल की दुकान थी अब गड्ढे में पानी भर जाने के कारण दुकान लगाना मुश्किल हो गया हैं वैसे भी महामारी ने कमर तोड़ रखी है।

स्थानीय अवधेश शर्मा ने बताया कि मैं बाल दाढ़ी बना कर जीविकोपार्जन किया जरता था। गड्ढे में पानी भर जाने के कारण उसमे से हो रहे बदबु से ग्राहक आने से कतराते है।

इस सम्बंध में अवर अभियंता अमित वर्मा ने बताया कि लॉक डाउन की वजह से काम बंद किया गया था। अब जल्द ही काम चालू करा दिया जाएगा ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!