महिला फाइनेंस कर्मी का हत्यारा निकला शाखा प्रबंधक

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही (ब्यूरो)

गाजीपुर। गहमर थाना क्षेत्र के सेवराई सतरामगंज स्थित कैशपार माइक्रो क्रेडिट कंपनी के शाखा प्रबंधक कौशांबी निवासी शिवबरन आर्य बिहार के बक्सर जिला राजपुर थाना के देवढि़या गांव में हुई महिला फाइनेंस कर्मी का हत्यारा निकला। बिहार में महिला फाइनेंसकर्मी की हत्या के बाद शिवबरन आर्य ने सेवराई के सतरामगंज स्थित कमरे में खुद को बंद कर चाकू से गला व हाथ काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। बिहार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हत्या में प्रयुक्त चाकू व शिवबरन आर्य का खून लगा शर्ट भी पुलिस ने देवल कर्मनाशा पुल के पास से बरामद कर लिया है।
शाखा प्रबंधक शिवबरन ने हत्या में संलिप्तता स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि वह उस महिला से प्रेम करता था। शादी के लिए प्रपोज किया तो उसने पहले से शादीशुदा होने का हवाला देते हुए इनकार कर दिया था। ऐसे में वह आपा खो बैठा और उसकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसका पर्स और चाकू गड्ढे में फेंक दिया। पुलिस से बचने के लिए खून लगे शर्ट को भदौरा आने से पहले ही देवल कर्मनाशा पुल के पास छिपाकर रख दिया।
मोबाइल लोकेशन पर हत्या का खुला राज महिला की हत्या के समय बिहार पुलिस को मिले मोबाइल लोकेशन पर भदौरा शाखा प्रबंधक शिवबरन आर्य का लोकेशन मिला। इसके आधार पर पुलिस जब जांच करने पहुंची तो उसी दिन प्रबंधक ने आत्महत्या करने का प्रयास करते हुए चाकू से गर्दन व हाथ काट लिया था। इसके बाद वह गाजीपुर जिला अस्पताल में भर्ती था। जैसे ही बिहार पुलिस को सूचना मिली कि उसकी स्थिति सामान्य हो गई है,जिला अस्पताल पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!