तेल की बढ़ती कीमतों से आम जनमानस त्रस्त- आशु

घनश्याम पांडेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन आज भारतीय युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु) के साथ युवाओं ने चोपन ब्लाक के बासकटवा मोड़ पर कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत मोटरसाइकिल पैदल चलाकर बढ़ते हुए तेल की लगातार कीमतों का विरोध किया।

आशु दुबे ने कहा कि कांग्रेसी उच्च नेतृत्व द्वारा निर्देशित कार्यक्रम के तहत पूरे प्रदेश के अंदर इसका विरोध भी किया गया, लेकिन सरकार के कानों पर जूं भी नहीं रेंग रही जैसे उसको आम जनमानस से कोई सरोकार ही नहीं है। मौजूदा स्थिति में जिस तरीके से डीजल का दाम लगातार बढ़ रहा है उससे सीधे-सीधे किसान प्रभावित हो रहा है। वर्तमान समय में खेती का है दाम बढ़ने से उनके ऊपर भार बढेगा, गाड़ियों का किराया बढ़ेगा जो भी सामान आयात/निर्यात किए जाएंगे उसका भाड़ा बढ़ने से दैनिक जीवन में उपयोग होने वाली सारी चीजें महंगी होती जाएंगी।

करोना कॉल में जहां करोडो युवा बेरोजगार हुए हैं, व्यापारियों का व्यापार में काफी नुकसान हुआ है। किसानों को उचित मुआवजा नहीं मिला है, गरीब/प्रतिदिन काम करने वाले मजदूरों को काम भी नहीं मिल पाया है। ऐसी स्थिति में तेल का दाम बढ़ना सीधे-सीधे आम जनमानस की कमर तोड़ना है क्योंकि आम जनमानस अतिरिक्त भार लेने की स्थिति में नहीं है वह अपना जीवन वर्तमान समय में चला ले यही बहुत है। इस दौरान मनोज मिश्रा, मुस्तफा खान, अखिलेश पांडेय, विशाल पटेल, श्रीकांत मिश्रा, विक्की कुमार, बबुन्दर, सुरेश समेत अन्य लोग उपस्थित रहे ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!