अपडेट: संदिग्ध परिस्थितियों में सीएचसी अधीक्षक के निजी चालक का फंदे से लटकता मिला शव, हड़कंप

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन । स्थानीय थाना क्षेत्र में संचालित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन के अधीक्षक के निजी चालक ने सोमवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे के सहारे लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली जिससे आवासीय परिसर में हड़कंप मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डा0 आर0एन0 सिंह का निजी चालक कपिल देव मोदनवाल (25वर्ष) पुत्र ह्विनेश्वर मोदनवाल निवासी सिंदुर-बभनी आज आवासीय परिसर में लगभग 11:30 बजे तक चहल कदमी करते हुए देखा गया था, उसके पश्चात आवश्यकता होने पर तलाश की गई तो वह अपने कमरे में पंखे के सहारे लटका हुआ मिला।

घटना की जानकारी तत्काल स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए परिजनों को सुचना दी। मृतक के बड़े भाई की मौजूदगी में शव को पंखे से नीचे उतरवा कर अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया।

इस बाबत जब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि कपिल को 10:30 बजे के आसपास रेलवे स्टेशन टिकट लेने के लिए भेजा था उसके उपरांत वह आया और मैं कोन चला गया कोन से वापस आने के उपरांत मैं जब दोबारा ड्राइवर की तलाश करने लगा तो दिखाई नहीं दिया जब अपने एक स्वास्थ्य कर्मी को भेजकर कमरे से बुलाने को कहा तो वह अपने कमरे में पंखे के सहारे लटका हुआ था। परिजनों के मुताबिक
मृतक की शादी 4 वर्ष पूर्व झारखंड के गढ़वा जिला अंतर्गत मेराल में हुई थी जिसका एक बच्चा भी है। घटना के बाद से ही मृतक कपिल का मोबाइल नहीं मिल रहा है। वहीं परिजनों का रो-रो के बुरा हाल है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!