कोरोना से मृत शिक्षिका के परिवार को SASK ने दी आर्थिक सहायता राशि

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । कोरोना महामारी की वजह से जिले में अब तक कई शिक्षक जान जा चुके है। कोरोना काल में अपनों को खोने की वजह से कई परिवारों पर आर्थिक संकट भी आया है। वहीं इसकी वजह से कई बच्‍चे अनाथ हो गए हैं। ऐसे में दिवंगत शिक्षकों के परिवार की मदद के लिए सास्क (SASK) परिवार आगे आया है।

इसी क्रम में आज सास्क (SASK) कोरोना से दिवंगत विकास खण्ड नगवां स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय सेमरिया की प्रधानाध्यापिका स्व0 शाहनाज बानो के उरमौरा स्थित पैतृक आवास पर पहुँचकर दिवंगत शिक्षिका को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी माँ को आर्थिक सहायता राशि प्रदान की।

इस दौरान शिक्षक आपदा सहायता कोस (SASK) कोर कमेटी के सदस्यों ने कहा कि महरूम शिक्षिका शाहनाज बानो का आकस्मिक निधन होना जनपद सोनभद्र के सभी शिक्षक साथियों के लिए एक बहुत बड़ी अपूरणीय क्षति है। स्व0 शाहनाज बानो SASK परिवार की अस्थायी सदस्या भी थी और SASK में वर्णित वर्तमान प्रावधानों के अनुसार आज हम SASK कोर कमेटी के सदस्य ने मृतक आश्रित उनकी माँ को आर्थिक सहायता राशि प्रदान किया है।

इस अवसर पर, SASK परिवार के इंदुप्रकाश सिंह, महेंद्र जायसवाल, उमाकांत पाण्डेय, अरुणेश पाण्डेय, राधेश्याम पाल उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!