आ गया तापसी पन्नू की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर

तापसी पन्नू की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर आ चुका है। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे है। इस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है। फिल्म के काफी दिनों से चर्चे थे। तापसी अपने सोशल मीडिया पर भी फिल्म के कॉन्टेंट की हिंट दे रही थीं। उन्होंने ‘हवस का आतंक’ और ‘प्यार का आतंक’ जैसे नॉवेल पढ़ते हुए तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। ट्रेलर में सामने आया है कि तापसी फिल्म में दिनेश पंडित के नॉवेल की शौकीन बनी हैं और अपने ही पति के मर्डर के आरोप में फंस जाती हैं।

फिल्म में तापसी पर है खून का इल्जाम:
ट्रेलर की शुरुआत में वह विक्रांत मैसी से पूछती हैं कि उन्होंने दिनेश पंडित के नॉवेल पढ़े हैं। इसके बाद पता चलता है कि तापसी पर उनके पति विक्रांत मैसी के खून का इल्जाम है। ट्रेलर देखकर आपको कहानी में दिलचस्पी पैदा हो जाएगी। फिल्म में तापसी रानी के रोल में हैं जिनकी शादी विक्रांत मैसी (रिशू) से होती है।

फिल्म में दिख रहा लव-ट्राऐंगल:
रिशू की मौत एक विस्फोट में हो जाने के बाद रानी शक के घेरे में आ जाती है। ट्रेलर में रानी का अफेयर हर्षवर्धन राणे से होने की हिंट दी गई है। पुलिस को यकीन है कि रानी ने ही अपने पति का खून किया है और अब उसे खुद को बेगुनाह साबित करना है। सोशल मीडिया पर लोगों के मिले-जुले कॉमेंट्स हैं। कई लोगों को फिल्म इंगेजिंग लग रही है वहीं कई ने स्टोरी गेस करना भी शुरू कर दिया है। वहीं तापसी पन्नू के एक्सप्रेशंस की तुलना लोग उनकी पुरानी फिल्मों से कर रहे हैं।

फिल्म ‘थप्पड़’ में तापसी को मिली थी तारीफ:
तापसी के वर्क फ्रंट पर बात करें तो बीते साल उन्हें अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में देखा गया था। उनके परफॉर्मेंस को तारीफ मिली थी। वहीं विक्रांत मैसी को ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’, ‘छपाक’ और ‘गिन्नी वेड्स सन्नी’ जैसी फिल्मों में देखा गया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!