यूपी राजनीति को लेकर मोदी शाह व नड्डा के बीच मंत्रणा, आज ही सीएम योगी सभी से कर चुके हैं मुलाकात

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है ।लखनऊ से लेकर दिल्ली तक लगातार बैठकों का दौर जारी है। खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक कर चुके हैं । इस बीच एक और बड़ी खबर आई है ।

उत्तर प्रदेश को लेकर गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री आवास पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात कर रहे हैं । खबरों के मुताबिक नेताओं के बीच उत्तरप्रदेश की राजनीति को लेकर चर्चा हो रही है । उत्तर प्रदेश के मौजूदा घटनाक्रम को लेकर ये मुलाकात महत्वपूर्ण मानी जा रही है ।

बता दें कि इससे पहले दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली आए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी और जेपी नड्डा से मुलाकात की थी । योगी ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और विभिन्न मुद्दों पर उनसे तकरीबन डेढ़ घंटे चर्चा की थी। शाह के साथ बैठक में योगी ने उन्हें ‘प्रवासी संकट समाधान’ रिपोर्ट की एक प्रति भी दी ।

अभी कुछ दिन पहले ही बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बी एल संतोष और पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी । दोनों नेताओं ने इस दौरान राज्य सरकार के मंत्रियों, विधायकों और संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों से अलग-अलग मुलाकात की थी ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!