सीएम जल्द ही कर सकते हैं विंध्य कॉरिडोर का शिलान्यास

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

मिर्जापुर । जिलाधिकारी ने 15 जून तक सम्पूर्ण सफाई के दिए विंध्याचल स्थित विंध्य कॉरिडोर का शिलान्यास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कर कमलों से होने की अटकलें काफी तेज हो गई हैं

आज अपराह्न करीब साढ़े चार बजे जिलाधिकारी प्रवीणकुमार लक्षकार ने कॉरिडोर का निरीक्षण किया।निरीक्षण के दौरान उन्होंने पीडब्ल्यूडी को निर्देशित किया कि 15 जून तक समस्त मलबों की सम्पूर्ण साफ सफाई का कार्य पूर्ण करे। निरीक्षण के दौरान पुरानी व्हीआईपी, विन्ध्यवासिनी मन्दिर परिक्रमा पथ, न्यू व्हीआईपी व कोतवाली मार्ग का निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी ने कहा कि मलबा हटाने के साथ साथ गलियों की पूरी साफ सफाई भी दुरुस्त की जाय। पीडब्ल्यूडी के लेबरों को पैसा न मिलने की शिकायत पर जिलाधिकारी ने पीडब्ल्यूडी एक्सईएन से पूछा तो उन्होंने बताया कि अभी वैद्य तरीके से कोई भुगतान न होने के कारण धन नही दिया जा सका है। इस पर जिलाधिकारी ने कहा कि शीघ्र ही वैकल्पिक प्रबन्ध कर ठेकेदारों को धन उपलब्ध कराएं।

इस दौरान नगर मजिस्ट्रेट विनयकुमार सिंह, पीडब्ल्यूडी एक्सियन कन्हैया झाँ, जेई प्रवीण कुमार चौहान, थाना प्रभारी शेषधर पाण्डेय इत्यादि लोग मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!