राशिफल जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

डॉ शशि कुमार पाठक, पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488)

दैनिक पंचांग- श्री संवत:- 2078, शक:- 1943, महीना:- जेष्ठ, पक्ष:- कृष्ण, सूर्य:- उत्तरायण, गोल:- सोंम्य, ऋतु:- ग्रीष्म, तिथि:- चतुर्दशी( दिन में 1:12), दिन:- बुधवार, नक्षत्र:- कृतिका( दिन में 8:53),चंद्रमा:- वृष राशि पर, सूर्य:-वृष पर, सूर्योदय:- 5:14, सूर्यास्त:- 6:46, सर्वार्थ सिद्धि योग दिन में 8:30 तक है। बट सावित्री व्रत का द्वितीय है।

मेष राशि:- वाणी पर अंकुश लगाने का प्रयास करें ।अच्छी उपलब्धि प्राप्त करेंगे। क्रोध में भी नरमी की स्थित बनाएं, आर्थिक लाभ मिलेगा।

वृष राशि:- कार्यों में प्रगति दिखेगी। सत्ता का भी लाभ लेने का योग बनेगा। किसी कार्यों को लेकर मन मैं दुविधा की स्थिति बन रही है ,फिर भी उत्साही ही रहेंगे।

मिथुन राशि:- यात्रा की संभावनाएं बन रही हैं जो कि सुखद वानन दायक रहेगी। क्रय विक्रय करने की भी स्थित बनेगी। संसाधनों में कमी का रुख रहेगा।

कर्क राशि:- व्यापारिक कार्यों में अधिक लाभ होने का योग बन रहा है। दूर के रिश्तेदारी में जाने का मन बनाएंगे ।किसी बात को लेकर पड़ोसियों से नोकझोंक की संभावनाएं बढ़ सकती हैं ।

सिंह राशि:- धन्य स्थिति में वृद्धि होगी ।उच्च पद एवं प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होने का योग बनेगा ।आर्थिक लाभ बनेगा। स्वास्थ्य उत्तम है।

कन्या राशि:- रुके हुए कार्य प्रगति पर होंगे। न्यायालय कार्यों में भी अच्छी उपलब्धि मिल सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कहीं यात्रा की भी कार्यक्रम बना सकते हैं।

तुला राशि:- सामाजिक कार्यों में रुचि रहेगी ।अच्छे लोगों की संगत मिलेगी ।भौतिक संसाधनों में भी वृद्धि होने का योग बन रहा है।

वृश्चिक राशि:- घर के किसी सदस्य को स्वास्थ्य संबंधी समस्या से परेशान हो सकते हैं ।आर्थिक लाभ मिलेगा। धन एवं उपहार प्राप्त होने का भी योग बन रहा है।

धनु राशि:- व्यापारिक कार्यों में कहीं दूर जा सकते हैं। अन्तर्कलह की संभावनाएं बन रही हैं ,उससे बचने का प्रयास करें ।स्वावलंबी बनने का प्रयास करें।

मकर राशि:- रुपए पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें ।किए कार्यों का फल मिलेगा। रुके हुए धन वापस होने का भी योग बन रहा है ।

कुंभ राशि:- स्वास्थ्य उत्तम है ।चल अचल संपत्ति में वृद्धि होने का योग बनेगा। मन में उत्साह रहेगा। शासकीय कार्यों को लेकर कहीं दूर जा सकते हैं।

मीन राशि:- मन में शंका उत्पन्न हो सकती है ।किसी कारण में मन नहीं लगेगा, परंतु वह्य प्रदर्शित नहीं होने देंगे। स्वास्थ्य के प्रति भी सावधानी बरतें। यश प्राप्त होगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!