नगर की समस्याओं के निस्तारण के लिए कांग्रेसियों ने ईओ को सौंपा ज्ञापन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । नगर की समस्याओं को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रॉबर्ट्सगंज के शहर अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौंपा तथा नगर की साफ-सफाई, सड़कों की मरम्मत व नगर के पानी निकासी की गंभीर समस्याओं का समाधान कराये जाने की मांग की।

इस दौरान शहर अध्यक्ष ने बताया कि वर्तमान समय में शहर के हर वार्ड में नालियाँ बज-बजा रही हैं, सड़कों पर पानी फैला हुआ है, सड़कें टूटी-फूटी अवस्था में छोड़ दी गई हैं। कार्यदायी संस्था की तरफ से अंडर ग्राउंड पाइप डालने के समय खोदी गई सड़कें छह माह बाद भी मरम्मत नहीं की जा सकी है। नगर की सड़कों पर गड्ढे बने हैं, जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 30 जून तक समस्या का समाधान नहीं होता है तो कोविड-19 की पाबंदी हटते ही शहर कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे और धरना प्रदर्शन के माध्यम से विरोध जताएंगे।

अधिशासी अधिकारी ने 30 जून तक समस्त नालियों की साफ़-सफाई एवं उनकी मरम्मत तथा सड़क की मरम्मत के लिए आश्वासन दिया। ईओ ने बताया कि साफ सफाई के लिए आठ जून को टेंडर खोला जाएगा। टेंडर खोलने के 15 दिन के भीतर समस्त नालियों की साफ-सफाई पूर्ण कर ली जाएगी। जल निकासी के लिए प्रदेश स्तर पर कार्य योजना प्रस्तावित है, जिसका शीघ्र ही टेंडर कराया जाएगा।

ज्ञापन देने वालों में शहर कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मोहम्मद अरशद, इंजीनियर शिवप्रसाद यादव, आशीष कुमार शुक्ला, प्रदीप कुमार चौबे, महासचिव प्रांजल श्रीवास्तव, वार्ड नंबर 13 के वार्ड अध्यक्ष आजम खान आदि उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!