संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, पति व सास पर मुकदमा दर्ज

राजकुमार गुप्ता (संवाददाता)

घोरावल। घोरावल कोतवाली क्षेत्र के बरया गांव में गत दिनों विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने पति तथा सास के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न का मुकदमा कोतवाली में दर्ज कराया था। शनिवार को चौकी इंचार्ज शिवद्वार राजेंद्र यादव ने इस मामले में आरोपित पति शिवम उर्फ दीपक गिरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बताते चलें कि घोरावल कोतवाली क्षेत्र के बरया ग्राम निवासी सपना गिरी को गुरुवार की दोपहर एंबुलेंस से घोरावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वजनों द्वारा उपचार के लिए लाया गया था। जहां सपना को देखते ही चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया था। तथा सूचना घोरावल कोतवाली में दी गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की मां प्रियंका गिरी पत्नी सुग्रीव गिरी निवासी ग्राम जुरवत थाना करमा ने पुलिस से बताया कि उसकी पुत्री सपना का विवाह एक वर्ष पूर्व शिवम उर्फ दीपक गिरी के साथ धूमधाम से किया गया था। शादी के बाद से ही सपना के ससुराल पक्ष के लोग उसकी सास, पति द्वारा बराबर मोटरसाइकिल और नगदी की मांग की जा रही थी। और उसे पूरा न करने पर प्रताड़ित किया जाता था। इस संबंध में कई बार समझा बुझाकर मामला पटरी पर लाया गया था। मृतका की मां द्वारा बताया गया कि सपना गर्भवती भी थी। उन्होंने दहेज उत्पीड़न व हत्या किए जाने संबंध में पुलिस को तहरीर दी।

कोतवाली निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि मृतका की मां प्रियंका गिरी द्वारा दी गई तहरीर पर इस मामले में आरोपित पति शिवम उर्फ दीपक तथा सास गीता देवी के खिलाफ मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया था।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!