नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने भूमि समतलीकरण व कच्ची सड़क निर्माण हेतु किया भूमि पूजन

आर के ( संवाददाता)

-पहली बैठक के बाद ही गांव की सरकार का एक्शन


सागोबांध। म्योरपुर विकासखंड के छत्तीसगढ़ सीमा से सटे सागोबांध ग्राम पंचायत के जीगन टोला में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान प्रतिनिधि गोपाल गुप्ता ने अपने सदस्यों व ग्रामीणों के साथ तीन निर्माण कार्य हेतु भूमि पूजन कर निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने जीगन टोला में राजाराम गोड, जगमोहन गौड़ के खेत का समतलीकरण व बलवंत रौनियार के घर से अवधेश के घर तक तकरीबन डेढ़ किलोमीटर कच्ची सड़क निर्माण का शुभारंभ किया।

आपको बताते चलें कि जैसे ही त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न हुआ। गांव की नवीन सरकार की ताजपोशी हुई।लोगों में काफी उम्मीदें जगी क्योंकि अगर देखा जाए तो इस बार चुनाव में अधिकांश नए चेहरे व नवयुवकों को मतदाताओं ने सेवा का अवसर दिया है। गांव की सरकार ने भी अपनी वादा को मूर्त रूप देने के लिए जैसे ही शपथ ग्रहण व समिति गठन हुआ तुरंत एक्शन में आने लगी।

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि गोपाल गुप्ता ने कहा कि हमारी प्राथमिकता ग्रामीणों को अधिक से अधिक रोजगार देना है जिससे कि इस कोरोना महामारी में मजदूरों का पलायन ना हो सके। इस मौके पर सियाराम गुप्ता, घनश्याम गुप्ता, विष्णु डॉक्टर ,बलवंत , अवधेश, कुमार,राजाराम , जगमोहन, गणेश, मोतीलाल सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!