गरज तड़क के साथ बारिश ने बदला मौसम का मिजाज

मनोहर कुमार (संवाददाता)

– आफत बन कर आई बे मौसम बारिश
कहीं पेड़ गिरा तो कहीं भैंस मरी , तो कहीं युवक

चंदौली। दो दिन से उमस भरी गर्मी से व्याकुल लोगों के लिए मंगलवार को तड़क गरज के साथ थोड़े देर के लिए बारिश हुई।बारिश से जहां मौसम का मिजाज बदल गया। वहीं बिजली व कड़क तथा जोरदार हवा आफत बन कर टूटी। जनपद के विभिन्न हिस्सों में नुकसान की खबर है।कहीं पेड़ धराशाई हो हुए तो एक भैंस व एक युवक की बिजली से जिंदगी चली गई। ताऊटे व यास तूफान का असर अब भी दिख रहा है। जो आफत बन जिंदगी को मुश्किल में डाल रही है।
मंगलवार को सुबह से मौसम का मिजाज उखड़ा रहा है। धूप छांव के खेल से लोग परेशान रहे। दिन में लगभग एक बजे तेज चमक व गरज के साथ बारिश होने लगी बारिश होने के साथ लोग बचने के ओट की तलाश में इधर उधर भागने लगे। इसके साथ ही जनपद में नुकसान की खबरें आने लगी। सहजौर रौना गांव में बिजली गिरने से एक मवेशी की मौत हों गई।
मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रौना गांव मेंबिजली की चपेट में आने से भोजपुरी गायकार जसवंत यादव की गाय की मौत हो गई। घटना लगभग 01: 30 बजे की है जिससे गांव के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है।

उधर अलीनगर थाना क्षेत्र धरना गांव में आकाशीय बिजली से बालक की मौत की सूचना आ रही है। मौके पर डायल 112 पहुँच कर जाँच में जुटी रही।
अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना मोड़ से कुछ दूरी पर तेज बारिश से गिरा रोड पर पेड़ गिर गया जिससे आवागमन बाधित हो गई। वहीं अलीनगर थाना क्षेत्र के सैदपुर भुजऊआ गांव में तेज आंधी से काफी पुराना पेड़ गिरने के साथ मे बिजली के खम्भे भी गिर गए।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!