अभियंता संघ द्वारा चलाए जा रहे लोकतांत्रिक आंदोलनात्मक कार्यक्रम का उत्तर प्रदेश विद्युत मजदूर संघ ने किया समर्थन

कृपाशंकर पांडे (संवाददाता)

-आंदोलनरत अभियंता संघ की सारी मांगे जायज-शशिकांत श्रीवास्तव

ओबरा। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद अभियंता संघ के पदाधिकारियों के उत्पीड़न सहित अन्य मांगों के विरोध में चलाए जा रहे लोकतांत्रिक आंदोलनात्मक कार्यक्रम का उत्तर प्रदेश विद्युत मजदूर संघ ने चेयरमैन को पत्र लिखकर समर्थन किया है।
प्रदेश महामंत्री श्री शशिकांत श्रीवास्तव ने पावर कारपोरेशन के चेयरमैन को पत्र के माध्यम से कहा कि इतने बड़े पैमाने पर कोरोनावायरस का प्रकोप हम सब के जीवन काल में एक नई घटना है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर इन दिनों पूरे भारत में कहर बरपा रही है, जानलेवा कोरोनावायरस का नए सिरे से उभार उतना ही हैरतगंज है जितना गत वर्ष उसके मूल स्वरूप का प्रकोप था । इस बीच एक परिवार के रूप में हमसे यह मानने की भूल हुई की बदतर दौर बीत चुका है अब कोविड-19 प्रोटोकॉल पालन की जरूरत नहीं है।अभियंता संघ के द्वारा कोरोना संक्रमण की प्राणघातक महामारी से विद्युत कर्मियों को बचाने हेतु विद्युत कर्मियों को फ्रंटलाइन वर्कर घोषित करते हुए प्राथमिकता पर उनका वैक्सीनेशन कराने तथा अभियंता संघ के पदाधिकारियों के विरुद्ध उत्पीड़नत्मक कार्यवाही समाप्त किए जाने एवं विद्युत कर्मियों के अन्य ज्वलंत समस्याओं के तत्काल निराकरण कराए जाने की दृष्टिगत अभियंता संघ द्वारा लोकतांत्रिक आंदोलन चलाया जा रहा है।
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि हमारा संघ प्रबंधन से निवेदन करता है कि उद्योग हित कार्मिक हित में अभियंता संघ के संपूर्ण जायज मांगों एवं पदाधिकारियों के विरुद्ध किए जा रहे उत्पीड़नआत्मक कार्यवाही पर गंभीरता पूर्वक विचार करने का कष्ट करें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!