बाबा रामदेव की मुश्किलें बढ़ी, IMA के बाद अब FAIMA ने भी रामदेव को भेजा कानूनी नोटिस

योगगुरु बाबा रामदेव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं । IMA के बाद अब FAIMA ने भी रामदेव को कानूनी नोटिस भेजा है । FAIMA ने स्वास्थ्य कर्मियों के साथ एकजुटता दिखाते हुए और पूरे देश में रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन (RDAs) की ओर से रामदेव को कानूनी नोटिस थमा दिया है ।

FAIMA ने कहा कि बाबा रामदेव ने सस्ते प्रचार के लिए ऐलोपैथी को लेकर निराधार दावे किये, जिसकी वह निंदा करता है । साथ ही FAIMA ने खुले तौर पर रामदेव से अपने दावों के पीछे सबूत देने या फिर माफी मांगने की बात कही । ऐसा न करने पर कानूनी कार्रवाई करने का ऐलान किया ।

गौरतलब है कि कोरोना संकट के बीच देश में आयुर्वेद और एलोपैथिक की जंग तेज हो गई है। IMA ने बाबा रामदेव के बयानों और नये वीडियो के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की है । इस बीच कई एलोपैथिक डॉक्टरों ने रामदेव के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। साथ ही उन्हें एक हजार करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भी भेजा गया है ।

उधर, बाबा रामदेव का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बाबा कह रहे हैं कि किसी का बाप उन्हें अरेस्ट नहीं कर सकता । हालांकि रामदेव के बयान को लेकर उनके करीबी आचार्य बालकृष्ण ने सफाई में कहा है कि ये वीडियो पुराना है ।

इसस पहले IMA ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर मांग की थी कि कोरोना के इलाज के लिए सरकार के प्रोटोकॉल को चुनौती देने और टीकाकरण पर कथित दुष्प्रचार वाला अभियान चलाने के लिए रामदेव पर तत्काल राजद्रोह के आरोपों के तहत मामला दर्ज होना चाहिए ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!