बिसरा रिपोर्ट से खुल सकती है अशोक के मौत की गुत्थी, पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार

आनंद चौबे/अंशु खत्री (संवाददाता)

सोनभद्र । बिजौली निवासी अशोक मौर्या पुत्र राजकुमार मौर्या की मौत के चार दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक पुलिस मौत की गुत्थी सुलझा नहीं सकी है । बताया जा रहा है कि पुलिस अशोक की हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझ गई है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही पुलिस को जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली तो कोई खास मदद नहीं मिल सकी इसलिए अशोक का बिसरा भेजा गया है ताकि उससे कुछ मदद मिल सके कि आखिर अशोक मौर्या की मौत हुई कैसे ।

घटना क्रम के बारे में बता दें कि जिस दिन अशोक घर से अपने पैथालॉजी के लिए निकला था उसी दिन वह फोन कर अपने दोस्त को बताया कि वह सोनलिफ्ट जंगल में है और एम्बुलेंस लेकर जल्द पहुंचे । लेकिन जब परिजन पुलिस को लेकर पूरा जंगल खोज लिया लेकिन अशोक नहीं मिला और आखिरकार उसका शव सड़ी-गली अवस्था में विजयगढ़ किले के पास जंगल में मिला ।

पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार तिवारी ने बताया कि कि पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है लेकिन बिसरा ही महत्वपूर्ण है जो मौत की गुत्थी सुलझा सकती है, इसलिए उसी का इंतजार है ।

बहरहाल अशोक मौर्य की घटना काफी चर्चित हो चला है और अब लोगों को भी इस बात का इंतजार है कि आखिर मौत के पीछे की कहानी क्या थी ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
Back to top button