मनबढ़ पासरो ने भाजपा सेक्टर संयोजक को मारपीट कर किया घायल

संजय केसरी (संवाददाता)

-खनन चेक पोस्ट बैरियर पर रात्रि के समय लगता हैं पासरो का जमावड़ा- भाजपा मण्डल अध्यक्ष सुनील सिंह

-पासरो के कारण प्रतिदिन सरकार के लाखो रूपये के राजस्व की हानि

डाला। स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के बाड़ी में वाराणसी शक्तिनगर मार्ग के किनारे लगा खनन चेक पोस्ट बैरियर के पास मनबढ़ पासरो ने भाजपा सेक्टर संयोजक को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना गुरूवार की सुबह का बताया जा रहा है।

घटना के सम्बंध में पासरो की मारपीट से घायल भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर संयोजक टाटा चौधरी ने बताया कि वह 26 की रात्रि में वैवाहिक कार्यक्रम में गये थे जो गुरूवार की भोर में लगभग पांच बजे अपने घर वापस आ रहे थे।तभी बाड़ी स्थित वाराणसी शक्तिनगर मार्ग के किनारे लगा खनन चेक पोस्ट बैरियर के सामने गिट्टी-बालू लोड़ ट्रको से मार्ग पुरी तरह जाम हो गया था।जिसके कारण वह मार्ग को पैदल ही पार कर रह थे।तभी खनन चेक पोस्ट बैरियर के पास मौजूद पासर पीछे से आकर अचानक मुझ पर हमला बोल दिये और लात-घूसो से मेरी पिटाई करने लगे।उसी समय आसपास के लोगो को एकत्र होता देख पासर जान से मारने की धमकी देकर भाग गये।घायल टाटा चौधरी ने मारपीट करने वाले पासरो के विरूध चोपन थाने में तहरीर देकर उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही किये जाने की बात कही है।
उधर भाजपा सेक्टर संयोजक को पासरो द्वारा मारेपीटे जाने की घटना को शर्मनाक बताते हुए भाजपा मण्डल अध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया कि बाड़ी में स्थित खनन चेक पोस्ट बैरियर पर रात्रि के समय पासरो का जमावड़ा लग जाता है।जिनके द्वारा ओवरलोड़ बालू ट्रको को जबरदस्ती पार कराया जाता है।पासरो द्वारा पार कराने वाले ओवरलोड़ कुछ ट्रको पर से नंबर प्लेट ही गायब रहता है और कुछ ट्रको पर लगे नंबर प्लेट पर अंकित आधा नंबर मिटा रहता है।ऐसे में पासरो के कारण प्रतिदिन सरकार के लाखो रूपये के राजस्व की हानि हो रही है।

जिसकी शिकायत उन्होने ओबरा एसडीएम व सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को फोन कर की है।उन्होने मनबढ़ मारपीट करने वाले पासरो के विरूध कड़ी कानूनी कार्यवाही किए जाने की बात चोपन थाना प्रभारी से की है।

मारपीट सम्बंधित मामले के सम्बंध में चोपन थाना प्रभारी को कई बार फोन किया गया तो फोन नेटवर्क क्षेत्र से बाहर बता रहा था।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!