मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ का नया प्रोमो रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित शो ‘द फैमिली मैन 2’ का एक नया प्रोमो जारी कर दिया है। वीडियो में मनोज बाजपेयी उर्फ श्रीकांत तिवारी डेस्क जॉब पर ‘मिनिमम मैन’ के रूप में दिखाई दे रहे हैं, जो पहले सीज़न में उनके लुक से अलग है। इस प्रोमो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो के ‘द फैमिली मैन 2’ के लिए फैन्स उत्साहित हैं। साल 2019 की स्मैश हिट, द फैमिली मैन की अगली कड़ी, दर्शकों द्वारा अब लगभग दो वर्षों से सबसे अधिक प्रतीक्षित सीरीज में से एक है। सीक्वल की घोषणा के बाद से दर्शक सीजन 2 में दिखाए गए कार्यक्रमों के बाद क्या हुआ, इस पर अपनी कहानियां बुन रहे हैं और अब द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर के रिलीज के साथ, प्रचार अपने चरम पर है।

राज और डीके द्वारा रचित पुरस्कार विजेता अमेजन ओरिजिनल सीरीज के साथ दक्षिण सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है, पद्म श्री प्राप्तकर्ता मनोज बाजपेयी, प्रियामणि सहित तारकीय कलाकारों की टुकड़ी में शामिल हो गई हैं। साथ ही शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर सहित जैसे प्रतिभाशाली कलाकार की टोली भी नज़र आएगी।

शो में तमिल सिनेमा के अविश्वसनीय कलाकार जैसे कि माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शिनी चेतन, आनंदसामी और एन. अलगमपेरुमल शामिल हैं। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित शो 4 जून 2021 में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!