कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए आज शाहगंज के तीन उपकेन्द्रों पर टीकाकरण शुरू

विवेकानंद मिश्रा (संवाददाता)

शाहगंज।लगातार कोरोना संक्रमण की दर को कम करने के लिए सभी विभागों में गांव स्तर पर वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए युद्ध स्तर पर अभियान छेड़ दिया है,जहां नोडल अधिकारी के साथ जिलाधिकारी ने डाभा का भ्रमण करते हुए अभियान के सफलता के बारे में संबंधितओं को तेजी लाने के निर्देश दिए।

सोमवार को उप केंद्र ढुटेर पर सुबह से ही तहसीलदार सुरेश चंद्र शुक्ला एवं उनकी टीम आ धमके।
तहसीलदार श्री शुक्ला ने स्वयं डोर टू डोर भ्रमण करते हुए ग्रामीणों को जागरूक करने के लिए तथा 45 प्लस के लोगों को वैक्सीनेशन हेतु उप केंद्र पर भेजा।
श्री शुक्ला के साथ क्षेत्रीय राजस्व कर्मी सोनालिका तिवारी, अजय श्रीवास्तव ,मनीष सिंह, अजय प्रताप सिंह ,जागरूकता अभियान में शामिल रहे ,जिसका परिणाम यह निकला कि इस उप केंद्र पर समाचार लिखे जाने तक 15 लोगों का वैक्सीनेशन किया जा चुका है। वैक्सीनेशन अभियान हेतु ए एन एम पावित्री देवी ,सरोज सिंह, आशा बंदना पांडे ,मालती चौहान ,तथा आंगनवाड़ी सुमन, एवं आशा लोगों को प्रेरित कर वैक्सीनेशन हेतु उप केंद्र ढुटेर पर भेजा।

कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए आज से घोरावल में तीन नए उप केंद्रों पर वैक्सीनेशन शुरू किया गया।
मुख्य चिकित्सा अधीक्षक मुना प्रसाद ने बताया कि आज तीन उप केंद्रों पर ढुटेर, पुरखास, तिलौली पर वैक्सीनेशन अभियान में तेजी लाने के लिए शुरुआत की गई, इस उपकेंद्र पर महिपाल सिंह गौतम एल ए सत्येंद्र सिंह द्वारा एंटीजन किट और rt-pcr से ग्रामीणों का जांच किया गया।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज पर ए एन एम सविता देवी, अनुराधा, आशा, गीता मिश्रा, सी एच ओ पूनम सिंह के द्वारा वैक्सीनेशन अभियान शुरू किया गया जिसमे समाचार लिखे जाने तक 8 लोगों का टीकाकरण किया गया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!