अक्षय कुमार फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग जून महीने में करेंगे शुरू, फिल्मसिटी में बना गुफाओं का सेट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार इस साल की कई फिल्में रिलीज की कतार में शामिल हैं। हालांकि वह अभी अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच इस फिल्म की शूटिंग शेड्यूल को लेकर खबरें है कि अगले महीने जून से फिर शूटिंग शुरू की जा सकती है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिग 4 जून से लेकर 20 जून के बीच में शुरू हो सकती है। इसके लिए मेकर्स ने खास प्लान कर रखा है।

मेकर्स का है खास प्लान:
मेकर्स टीम के साथ लगातार मीटिंग कर प्लान को आगे बढ़ाने पर विचार कर रही हैं। सितंबर और अक्टूबर में फिल्म की कास्ट और क्रू-मेंबर श्रीलंका के लिए रवाना होंगे। फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा।

फिल्मसिटी में गुफाओं का बना सेट:
रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि लगातार निर्माता, निर्देशक और प्रोडक्शन टीम जूम कॉल पर अपने-अपने प्रेजेंटेशन लगातार शेयर कर अपनी अपडेट दे रहे हैं। वहीं VFX टीम ने फिल्मसिटी में गुफाओं का सेट बनाया गया है, जिसके जरिए अक्षय ‘राम सेतु’ की लोकेशन तक पहुंचते दिखेंगे।

भारी VFX वाली फिल्म होगी:
‘राम सेतु’ फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। यह फिल्म भारी VFX वाली फिल्म होगी। इसमें ढेर सारे अंडरवॉटर सीक्वेंस को फिल्माए जाने का प्लान किया गया है। वहीं फिल्म की शूटिंग भी कई जहगों पर होनी थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते वहां का शेड्यूल रद्द करना पड़ा।

कोविड पॉजिटिव थे अक्षय कुमार:
गौरतलब है कि हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग उत्तरप्रदेश के अयोध्या नगरी में शुरु हुई थी, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण इसको पूरी तरह से बंद करना पड़ा था। इसके अलावा सुपरस्टार अक्षय कुमार की कोरोना रिपार्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया था उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। हालांकि जैकलीन और नुसरत की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हालांकि अब अक्षय कुमार पूरी तरह से सही हो चुके हैं। वह कोरोना को मात देकर शूटिंग पर वापस लौटने वाले हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!