पंचायत में चली गोली, दो लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

० पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद को खत्म करने के लिए बैठी थी पंचायत

० लड़के पक्ष ने कर दी फायरिंग

जिला बरेली की तहसील नवाबगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जरेली में किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया । विवाद खत्म करने को लेकर दोनों पक्षों को लेकर पंचायत आयोजित की गयी । बताया जा रहा है कि पंचायत चल रही थी कि दोनों पक्षों की ओर से नोकझोंक शुरू हो गया औऱ फिर देखते ही देखते ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गयी । जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कुछ लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए । डबल मर्डर के बाद पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया । घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा घायलों को स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया ।

जानकारी के मुताबिक नवाबगंज कोतवाली क्षेत्र के जरेली गांव में पति पत्नी के बीच हुए विवाद की पंचायत चल रही थी इसी दौरान लड़का एवं लड़की पक्ष एक दूसरे पर हिंसक हो गए । जिसके बाद लड़के पक्ष ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी । जिसमें लड़की के पिता हैदर अली और चाचा गुलशन अली की मौके पर मौत हो गई जबकि घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए । घटना की चर्चा क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और हड़कम्प मच गया। घटना की सूचना पर मैय फोर्स मौके पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक धनन्जय सिंह समेत आलाधिकारियों के ने घायलों को स्वास्थय केन्द्र में भर्ती कराया वहीं मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

एसएसपी बरेली रोहित सजवाण ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के गाँव जरेली में पति पत्नी के विवाद की पंचायत चल रही थी जिसमें लड़का पक्ष ने फायरिंग कर दी जिसमें लड़की के पिता और चाचा की मौत हो गई है साथ ही कुछ लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने पंचायतनामे की कार्यवाही कर शवों को पीएम के लिए भेजा है।पुलिस ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी की प्रक्रिया प्रारम्भ कर दी है।आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!