इसी साल सितंबर के महीने से शुरू होगी फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ की शूटिंग

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की अपार सफलता के बाद विक्की कौशल एक बार फिर से आदित्य धर डायरेक्ट और रॉनी स्क्रूवाला की अपकमिंग साइंस-फिक्शन फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर दर्शक क्रेजी हो गए।

इन्हीं सब के बीच फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। सूत्रों के अनुसार, मेकर्स ने इसकी शूटिंग लोकेशन की रेकी कर ली है और इसी साल सितंबर के महीने से इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे।

शूटिंग शेड्यूल लॉक:
पिंकविला की रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से यह सूचना दी गई है कि दो साल से चल रही इस फिल्म की तैयारियां अब अपने अगले पायदान के लिए तैयार है। मेकर्स ने भारी बजट में बनने वाली इस फिल्म शूटिंग शेड्यूल भी लॉक कर दिया है।

2022 में खत्म होगी शूटिंग:
इस फिल्म की शूटिंग सितंबर महीने में शुरू होकर अगले 5 महीने यानी कि जनवरी 2022 खत्म होगी। फिल्म की शूटिंग भारत, आइलैंड और यूएई देश कि जा सकती है। यूएई में फिल्म की टीम ने अच्छे से लोकेशंस की रेकी कर ली है और अब जल्द ही एक दूसरी टीम आइलैंड में लोकेशन देखेगी।

इन देशों में होगी शूटिंग:
रिपोर्ट में ये कहा गया है कि ये फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म है और इस कारण मेकर्स एडिटिंग पर खास ध्यान देना चाहते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, पहले फिल्म की शूटिंग यूरोपीय देशों शेड्यूल हुआ था, लेकिन कोविड के चलते मेकर्स ने भारत के साथ यूएई को अब प्राथमिकता दी है।

सारा खान भी दिखाएंगी एक्शन:
जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में विकी का किरदार महाभारत के अमर योद्धा अश्वत्थामा से प्रेरित होगा, जिनके बारे में महाभारत में कहा गया है कि वह अमर रहेंगे। फिल्म विक्की के संग सारा अली खान एक्शन करते हुए नजर आने वाली है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!