चुर्क क्षेत्र से सामने आया छेड़खानी का मामला, पीड़िता के परिजन न्याय के लिए लगा रहे गुहार

अंशु खत्री/दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

चुर्क । जहां एक तरफ जिले में कोरोना कर्फ्यू जारी है वहीं इस दौरान गैंगरेप व छेड़खानी जैसी घटनाएं भी बढ़ गयी है । बीजपुर के बाद रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके में गैंगरेप की घटना ने पुलिस को परेशान कर दिया और कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार चार अरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर सकी जबकि एक फरार है ।

अभी रावर्ट्सगंज कोतवाली अंतर्गत गैंगरेप की घटना का खुलासा हुआ है कि चुर्क क्षेत्र से छेड़खानी की घटना का मामला प्रकाश में आया है । मामला 14 मई के बताया जा रहा है । पीड़िता के परिजनों के मुताबिक गांव में बरच्छा कार्यक्रम में गई एक 12 वर्षीय मासूम के साथ गांव के ही एक 25 वर्षीय युवक द्वारा छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया ।

बताया जा रहा है कि रात लड़की अपने घर जा रही थी तभी गांव के सामुदायिक शौचालय के पास पहले से घात लगाकर बैठे गांव के एक युवक ने बच्ची का मुंह दबाकर जोरजबरदस्ती करने लगा, जिससे लड़की का दुपट्टा गिर गया । तभी उसी रास्ते से गुजर रहे एक रिश्तेदार बच्ची के दुपट्टा को देखकर पहचान गया तब बच्ची का नाम लेकर खोजबीन करने लगा । आवाज सुनकर युवक वहां से भाग निकला । बच्ची रोते हुए पोखरी से बाहर आई और घरवालों को पूरी घटना की जानकारी दी । परिजनों ने चुर्क चौकी जाकर पूरी घटना की जानकारी दे दी है ।

परिजनों का आरोप है कि चार-पांच दिन हो गए हैं अभी तक युवक के ऊपर कोई भी कार्यवाही नहीं किया गया । उनकी मांग है कि जल्द से जल्द युवक के ऊपर कार्यवाही हो ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
Back to top button