फ्लाई ओवर हादसा अपडेट: डिवाईडर से टकराई अनियंत्रित बाइक, दो युवक गिरे नीचे, मौत

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सदर कोतवाली क्षेत्र के राबर्टसगंज स्थित एक मात्र फ्लाई ओवर से आज सुबह दो युवक नीचे गिर गए। बढ़ौली चौराहे के पास अचानक फ्लाई ओवर से दो युवकों के नीचे गिरने पर चौराहे पर मौजूद पुलिसकर्मियों समेत राहगीरों में हड़कंप मच गया। नीचे गिरते ही दोनों युवकों की मौत हो गयी। घटना की जानकारी होते ही सदर कोतवाल मौके पर पहुँच गए और दोनों युवकों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया जहाँ डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। जेब में मिले कागजों के आधार पर दोनों युवकों में से एक शशीकांत उर्फ गुड्डू मौर्य (35वर्ष) पुत्र लक्ष्मण निवासी तीनताली तथा दूसरे युवक की शिनाख्त विमलेश तिवारी (30वर्ष) पुत्र रामानंद तिवारी निवासी अखाड़ा मोहाल-बभनौली के रूप में कई गयी। उधर घटना की जानकारी होते ही मृतकों के घर कोहराम मच गया।

सदर कोतवाल घटना स्थल पर पहुँच कर बाइक को अपने कब्जे में लेते हुए उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराया। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह और सीओ सदर राजकुमार तिवारी ने घटना स्थल का जायजा लिया।

एसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि “आज सुबह राबर्टसगंज स्थित बढ़ौली चौराहे के समीप ओवरब्रिज से बाइक सवार दो युवक नीचे गिर गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। दोनों युवकों में से एक शशीकांत उर्फ गुड्डू मौर्य (35वर्ष) पुत्र लक्ष्मण निवासी तीनताली तथा दूसरे युवक की शिनाख्त विमलेश तिवारी (30वर्ष) पुत्र रामानंद तिवारी निवासी अखाड़ा मोहाल-बभनौली के रूप में हुई है। घटना स्थल का निरीक्षण करने के उपरांत ऐसा प्रतीत हो रहा है बाइक अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर के बाएं स्थित डिवाइडर से टकरा गई, जिससे दोनों सवार नीचे गिर गए होंगे। वहीं बाइक दाएं तरफ स्थित डिवाइडर से टकराकर रुक गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया है तथा बाइक को भी कब्जे में ले लिया गया है।”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!