सीआईएसएफ रिहंद के मुखिया रवि कुमार शर्मा का पदोन्नति के साथ हुआ स्थानान्तरण

मुकेश अग्रवाल (संवाददाता)

-अधिकारियों व जवानों द्वारा दी गई भावभीनी विदाई

बीजपुर। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल रिहंद इकाई के मुखिया उप समादेष्टा रवि कुमार शर्मा का समादेष्टा के तौर पर पदोन्नति के साथ स्थानांतरण होने के उपलक्ष्य में शुक्रवार की सायं डी सी कार्यालय के प्रांगण में एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया ।

उक्त आयोजन में रिहंद में बिताए गए अपने तीन वर्ष के कार्यकाल के अनुभवों को साझा करते हुए श्री शर्मा ने बताया कि रिहंद एक छोटी सी व अच्छी जगह है, यहां के क्षेत्रीय लोग काफी गरीब व भोले वाले हैं उनमें शिक्षा की भी कमी है इसलिए जितना हो सके इस कोरोना के दौर में आप आसपास के लोगों की मदद जरूर करिए ।

आगे उन्होंने बताया कि जीवन में ईमानदारी से किया गया कार्य कभी व्यर्थ नहीं जाता इसलिए ईमानदार रहें व जीवन में छोटी छोटी खुशियों को संजोने का प्रयास करें इससे जीवन खुशहाल रहेगा ।

इस दौरान सीआईएसएफ के अधिकारियों व कर्मचारियों सहित वहां उपस्थित मीडिया कर्मियों ने उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट कर व माल्यार्पण कर उनका सम्मान किया ।

अंत में सहायक समादेष्टा ( फायर ) देवचंद् ने इकाई में उनके 3 वर्षों के कार्यकाल की सराहना करते हुए उनकी अनेकानेक उपलब्धियों के बारे में बताया व उन्हें ग्रुप कमांडर के तौर पर पदोन्नति की बधाई देते हुए धन्यवाद ज्ञापन किया । उक्त कार्यक्रम केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल रिहंद के अधिकारियों के साथ भारी संख्या में जवान मौजूद रहे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!