कोरोना कर्फ्यू का खुलेआम उलंघन, प्रशासन गाइडलाइन पालन करने में पूरी तरह से विफल

पी.के.(संवाददाता)

-कैसे टूटेगा कोरोना संक्रमण की चैन

कोन। स्थानीय थाना क्षेत्र में कोरोना कर्फ्यू का खुलेआम उलंघन किया जा रहा है या यूं कहें कि स्थानीय प्रसाशन कोरोना कर्फ्यू का गाइडलाइन पालन कराने में पूरी तरह विफल है।

आज शुक्रवार को कोन थाना क्षेत्र के कचनरवा में साप्ताहिक बाजार लगता चला आ रहा है, इधर बीच शासन द्वारा जारी कोरोना कर्फ्यू के दौरान साप्ताहिक बाजार पूरी तरह प्रतिबंधित है फिर भी साप्ताहिक बाजार पूरे शबाब पर सजा हुआ है,उसके अलावा जो नियमित दुकानें हैं वो भी पूरी तरह खुले नजर आये ।साप्ताहिक बाजार के अलावा ऐसे दुकानदार प्रतिदिन तो डर डर कर आधा शटर उठा कर दुकानदारी करते ही हैं, पुलिस का सायरन बजते ही ये लोग शटर गिरा कर किनारे हो जाते हैं, परन्तु शुक्रवार को साप्ताहिक बाजार की स्थिति देखकर ऐसा महसूस हो रहा है कि जैसे सरकार ने साप्ताहिक बाजार लगाने की छूट दे दी हो या कोरोना कर्फ्यू का प्रतिबंध ही हटा लिया हो।

कोन थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह से जब इस बाबत जानकारी लेने का प्रयास किया गया तो उन्होंने भी कहा कि साप्ताहिक बाजार नहीं लगना चाहिए, यदि लगी है तो अभी देखवा लेता हुं लोगों को ज्यादा जागरूक करने की आवश्यकता है।पुलिस को हटते ही लोग दुकानदारी कर रहे जो गलत है। पकड़े जाने पर नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी।

इस संबंध मे उपजिलाधिकारी ओबरा प्रकाशचंद्र ने मामले को गम्भीरता से लेते हुये कहा कि प्रभारी निरीक्षक कोन को तत्काल नियमानुसार कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!